Basti News: घायलों को बचाने दौड़ी महिला की कार की चपेट में आकर मौत


Woman dies after being hit by car

दुर्घटनाग्रस्त बस।

बस में ब्रेक लगाते ही पीछे से भिड़ा प्याज लदा ट्रक, चार घायल

कप्तानगंज मुख्य चौराहे पर सुबह साढ़े पांच बजे हुआ हादसा

संवाद न्यूज एजेंसी

महराजगंज (बस्ती)। कप्तानगंज चौराहे पर बृहस्पतिवार सुबह सवारी उतारने के लिए रुकी बस में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दिया। बस अनियंत्रित होकर बगल के मंदिर के चबूतरे से जा टकराई। हादसे में दोनों वाहनों के चालक सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल गए। हादसा देखकर घायलों को बचाने के लिए दौड़ी बुजुर्ग महिला की सड़क पार करते समय कार की चपेट में आने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, लखनऊ से यात्रियों को लेकर गोरखपुर डिपो की बस बृहस्पतिवार सुबह बस्ती के तरफ जा रही थी। सुबह करीब 5:30 बजे कप्तानगंज चौराहे पर यात्री उतारने के लिए बस रुकी। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दिया। बस का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बस अनियंत्रित होकर बगल दुर्गा मंदिर का चबूतरा और रेलिंग को तोड़ते हुए आगे जाकर रुक गई।

हादसे में बस चालक सुनील कुमार (35) निवासी नेदुला संतकबीरनगर और यात्री राम विजय पांडेय (36) निवासी पोरई थाना धर्मसिंहवा जिला संतकबीरनगर और ट्रक चालक जंगली (41) निवासी शिवाला थाना औरस जिला उन्नाव, मोहम्मद तारिक (19) निवासी टेलियाज थाना निनघासन जिला लखीमपुर खीरी गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पुलिस और एनएचएआई की टीम भी दुर्घटना स्थल पर पहुंच गई। घायलों काे कप्तानगंज सीएचसी भिजवाया गया। जहां से बस यात्री राम विजय पांडेय को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। एसओ कप्तानगंज रोहित कुमार उपाध्याय ने बताया कि सभी घायलों का इलाज चल रहा है। बस में बैठे यात्रियों को दूसरी बस से गंतव्य भिजवाया गया।

सड़क पार करते समय हुआ हादसा

हादसा देखकर सड़क की दूसरी तरफ खड़ी 68 वर्षीय सोना देवी पत्नी राम अजोर निवासी रतास थाना कप्तानगंज दौड़कर सड़क पार करने लगी। तभी तेज रफ्तार कार ने उसे चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल होने पर आसपास के लोगों ने सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान सोना देवी की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *