Best Sony 65 Inch TV: मनोरंजन की दुनिया में जलवे बिखेरने वाले ये टीवी हैं आपके सबसे अच्छे दोस्त, देखें लिस्ट


Best Sony 65 Inch TV: टेलीविजन एंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा साधन है। घर-घर तक मनोरंजन पहुंचाने वाला यह टीवी अब लोगों के जीवन का एक हिस्सा बन गया है। शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति हो, जिसके घर में टीवी ना हो। आजकल Television में आपके लिए कई तरह के फीचर्स मिल रहे हैं। स्मार्ट टीवी ने ना सिर्फ लोगों के मनोरंजन को दोगुना किया है, बल्कि अपनी पसंद का प्रोग्राम चैनल देखने के लिए भी एक बेहतरीन विकल्प भी प्रदान किया है। 

कोई भी व्यक्ति जब घर हारा थका हुआ आता है, तो वह रिमोट उठाकर अपनी फेवरेट फिल्म या न्यूज चैनल को देखकर रिलेक्स फील करता है। हम आपके लिए यहां पर Best Sony TV की जानकारी दे रहे हैं। अब लेटेस्ट फीचर्स के साथ आने वाली गूगल टीवी में यूजर्स के लिए कई सारे विकल्प मिल रहे हैं। सोनी टीवी का नाम शुरू से ही काफी फेमस रहा है। इनकी क्वालिटी और परफार्मेंस भी काफी लाजवाब रहा है। 

और पढ़ें – इन फीचर्स के साथ Xiaomi और Samsung स्मार्ट टीवी में शुरू हुई तू-तू मैं-मैं, जानिए कौन जीतेगा?

Best Sony 65 Inch TV: जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सोनी की टीवी में यूजर्स के लिए स्मार्ट फीचर्स प्रदान किए गए हैं। यहां पर दी गईं Sony Smart TV में कस्टमर के लिए ब्लैक कलर दिया गया है। साथ ही इसमें आपके लिए एलईडी स्क्रीन भी मिल रही है। ये टीवी ग्राहकों के लिए जबरदस्त रेजोल्यूशन प्रदान करती हैं। साथ ही Sony LED TV में आपके लिए दमदार साउंड क्वालिटी भी मिल रही है। ये सोनी टीवी कस्टमर के लिए 65 इंच की साइज में मिल रही हैं और इन्हें बेस्ट सोनी टीवी की लिस्ट में शुमार किया गया है। 

1. Google Sony Bravia 65 inch TV – 46% की छूट

सोनी की यह यूजर्स के लिए 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट प्रदान करती है। इसमें आपके लिए 4k रेजोल्यूशन मिल रहा है। इसे Best 65 Inch TV की लिस्ट में शुमार किया गया है। यह गूगल टीवी आपके लिए 8.7D x 146.3W x 85.2H सेंटीमीटर डायमेंशन में मिल रहा है। इसे काफी स्टाइलिश लुक प्रदान किया गया है। 

Best Sony 65 Inch TV

 यहां देखें

सोनी की इस टीवी में आपके लिए नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो इंटरनेट सर्विस मिल रही हैं, जिसमें आप बेहतरीन एंटरटेनमेंट का मजा ले सकते हैं। सोनी 65 Inch TV Price आपके बजट में एकदम फिट बैठती है। यह सोनी टीवी ग्राहकों के लिए 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल प्रदान किया गया है। Sony TV Price: Rs 75,990.

और पढ़ें – Smart TV 55 Inch: धाकड़ स्क्रीन साइज और बवाल साउंड आउटपुट के साथ आने वाले ये टीवी ऑन होते ही कर देंगे दंगा

2. Sony 65 inch LED TV – 41% की छूट

सोनी की यह टीवी आपके लिए ब्लैक कलर में मिल रही है। इसमें यूजर्स के लिए एलईडी स्क्रीन प्रदान की गई है। इस सोनी 65 Inch TV में आपके लिए इरोज नाउ और सन नेक्स्ट का फीचर भी मिल रहा है। यह सोनी टीवी आपके लिए फ्लेट फीचर के साथ दी जा रही है। 

Best Sony 65 Inch TV

 यहां देखें

सोनी टीवी में ग्राहकों के लिए वूट और यूट्यूब इंटरनेट सर्विस को भी प्रदान किया गया है, जिसमें आप पूरे दिन अपना मनोरंजन कर सकते हैं। इसे Best Sony 65 Inch TV की सूची में शुमार किया गया है। यह सोनी टीवी आपके लिए अमेजन प्राइम की फैसिलिटी भी प्रदान करता है, जिसमें आप नई-नई वेबसीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं। Sony TV Price: Rs 97,490.

3. Sony Bravia Smart TV – 38% की छूट

सोनी का यह टीवी आपके लिए 8.7D x 146.3W x 85.2H सेंटीमीटर डायमेंशन में मिल रहा है। वहीं इस Sony Smart TV में यूजर्स के लिए गूगल टीवी की फैसिलिटी भी प्रदान की गई है। जिसमें स्ट्रीम किया जाने वाला सारा कांटेंट एक ही स्क्रीन पर मिल जाता है। वॉइस सर्च का ऑप्शन आपके लिए सोनी टीवी प्रदान करता है। 

Best Sony 65 Inch TV

 यहां देखें

सोनी टीवी में कस्टमर के लिए क्रॉमकास्ट और नेटफ्लिक्स जैसे फीचर भी दिए गए हैं। इसके अलावा गूगल प्ले का विकल्प भी इस Sony LED TV में मिल रहा है। सोनी टीवी तीन एचडीएमआई पोर्ट प्रदान करता है, जिसमें यूजर्स के लिए गेमिंग कंसोल का विकल्प भी शामिल है। 20 वाट आउटपुट वाला यह सोनी टीवी क्लीयर और बेहतरीन साउंड के साथ आपके लिए दिया गया है। Sony TV Price: Rs 87,390.

4. Sony Google TV – 40% की छूट

इस सोनी गूगल टीवी में आपके लिए 8.7D x 146.3W x 85.2H सेंटीमीटर का डायमेंशन प्रदान किया गया है, जो आपके लिए एक बड़ा एंगल प्रदान करता है। सोनी 65 Inch TV Price आपके बजट में आसानी से फिट बैठता है। इसमें आपके लिए गूगल टीवी, वाचलिस्ट और वॉइस सर्च का विकल्प भी मिल रहा है। 

Best Sony 65 Inch TV

 यहां देखें

सोनी गूगल टीवी में आपके लिए गूगल प्ले, क्रोमकास्ट, नेटफ्लिक्स अमेजन प्राइम वीडियो और अलेक्सा जैसे फीचर्स आपके लिए मिल रहे हैं। इसे Best 65 Inch TV की लिस्ट में रखा गया है। यह टीवी ग्राहकों के लिए अच्छा परफार्मेंस प्रदान करता है। इसमें यूएसबी डिवाइस कनेक्ट करने के लिए दो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। Sony TV Price: Rs 84,490.

5. Sony Smart LED TV – 35% की छूट

सोनी का यह टीवी 20 वाट का आउटपुट साउंड प्रदान करता है। इसमें कस्टमर के लिए एकॉस्टिक मल्टी ऑडियो की सुविधा दी गई है। यह सोनी 65 Inch TV आपको बड़ी स्क्रीन साइज प्रदान करता है, जिसमें आपको थियेटर की फीलिंग मिलेगी। सोनी एलईडी टीवी में साउंड पॉजिशनिंग ट्वीटर का फीचर भी मिल रहा है। 

Best Sony 65 Inch TV

 यहां देखें

सोनी स्मार्ट टीवी में ग्राहकों के लिए वॉइस जूम 2 का विकल्प भी मिल रहा है। इसमें आपके लिए ओके गूगल और बिल्ट इन माइक की फैसिलिटी भी प्रदान की गई है। इसे Best Sony TV की लिस्ट में शामिल किया गया है। यह सोनी टीवी आपके लिए वेरिएबल रिफ्रेश रेट और ऑटो लो लेटेंसी मोड प्रदान करता है। इसमें कस्टमर के लिए अलेक्सा फीचर भी मिल रहा है। Sony TV Price: Rs 1,07,340.

Image Credit: Unsplash

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में हर जिंदगी के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए हर जिंदगी उत्तरदायी नहीं है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *