Bhopal Crime News: चलती कार पर स्टंट करने वाले युवकों को पुलिस ने दबोचा – Bhopal Crime News Police caught the youth who performed stunts on a moving car


Bhopal Crime News: आरोपी युवकों पर प्रकरण बनाकर आगे की कार्रवाई के लिए जिला रायसेन थाना सतलापुर के टीआई इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह को जांच के लिए सौंप दिया गया है।

Publish Date: Mon, 18 Sep 2023 12:01 AM (IST)

Updated Date: Mon, 18 Sep 2023 12:01 AM (IST)

Bhopal Crime News: चलती कार पर स्टंट करने वाले युवकों को पुलिस ने दबोचा

HighLights

  1. मंडीदीप जाने वाले रास्ते पर बने ब्रिज परचलती कारों पर खड़े होकर वीडियो बनाए थे
  2. 12 सितंबर की रात की घटना है बताई जा रही है
  3. वीडियो बहुप्रसारित होने के बाद भोपाल पुलिस ने युवकों की तलाश शुरू की थी

Bhopal Crime News: भोपाल/मंडीदीप (नवदुनिया प्रतिनिधि)। ट्रैफिक पुलिस ने शहर की सड़कों पर देर रात वाहनों पर स्टंट करने वाले वाहन चालकों की धरपकड़ शुरू कर दी है। इसी क्रम में मंडीदीप-औबेदुल्लागंज के बीच ब्रिज पर दो कारों से स्टंट करने वाले चार युवकों को हिरासत में ले लिया गया है। उनकी कार भी जब्त की गई हैं।

12 सितंबर की रात मंडीदीप जाने वाले रास्ते पर बने ब्रिज पर कुछ युवकों ने चलती कारों पर खड़े होकर वीडियो बनाए थे जिससे दुर्घटना की आशंका बनी हुई थी और अन्य राहगीरों को काफी असुविधा हुई थी। घटना का वीडियो बहुप्रसारित होने के बाद भोपाल पुलिस ने युवकों की तलाश शुरू की थी। ट्रैफिक डीसीपी पद्मविलोचन शुक्ला ने बताया कि इस मामले की तकनीकी जांच के बाद पता चला कि वाहन चालक मंडीदीप में छिपे हुए हैं। सूचना पर ट्रैफिक थाने में पदस्थ सूबेदार महेश जगदेव एवं प्रधान आरक्षक संदीप दुबे की टीम को रवाना किया गया। आरोपितों की लोकेशन निकाल कर उन्हें हिरासत में लिया गया। पूछताछ में पता चला कि स्टंट करने वाले युवकों के नाम चेतन डागे, ऋतिक कुशवाहा, शशांक गोस्वामी एवं नरेश हैं। इस मामले में आरोपी युवकों पर प्रकरण बनाकर आगे की कार्रवाई के लिए जिला रायसेन थाना सतलापुर के टीआई इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह को जांच के लिए सौंप दिया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *