Bhopal Crime News: शराब ठेकेदार के गुर्गों ने युवक को कार से अगवा कर पीटा, एफआइआर दर्ज – Bhopal Crime News Liquor contractor henchmen abducted a young man by car and beat him up FIR registered


शराब ठेकेदार को शक था कि युवक उसके इलाके में अवैध शराब बेचता है। युवक के साथ आधा दर्जन गुंडों ने की मारपीट। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी।

Publish Date: Fri, 22 Sep 2023 12:31 PM (IST)

Updated Date: Fri, 22 Sep 2023 12:31 PM (IST)

Bhopal Crime News: शराब ठेकेदार के गुर्गों ने युवक को कार से अगवा कर पीटा, एफआइआर दर्ज
प्रतीकात्मक चित्र

भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। टीटीनगर इलाके में गुरुवार को एक 32 वर्षीय युवक को आधा दर्जन गुंडों ने कार से अगवा कर रास्ते में जमकर पीटा। बाद में उसे एक सुनसान स्थान पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपित बदमाश शराब ठेकेदार के गुर्गे थे और अवैध तरीके से शराब को बेचने के शक में युवक को सबक सिखाने के लिए अगवा कर मारपीट की गई। पुलिस ने इस मामले में अपहरण , मारपीट की धाराओं में एफआइआर दर्ज करते हुए आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

अवैध शराब बेचने का शक

टीटीनगर थाने के एएसआइ दिनेश खजुरिया ने बताया कि चक्की चौराहे पर रहने वाला 32 साल का चंद्र प्रताप थापा निजी काम करता है। वहीं आरोपित आमीन खान, अंकित और उसके साथी एक शराब ठेकेदार के लिए काम करते हैं। शराब ठेकेदार की करीब पांच दुकानें टीटीनगर में संचालित होती है। ठेकेदार को कई दिनों से ऐसी सूचनाएं मिल रही थीं कि चक्की चौराहे पर एक व्यक्ति अवैध तरीके से शराब बेचता है। उसने अपने स्तर पर खोजबीन की तो किसी ने उसे इस युवक का नाम बता दिया। इस पर युवक को सबक सिखाने के लिए एक कार में सवार होकर ठेकेदार के गुर्गे चक्की चौराहे पहुंचे। जहां युवक को पकड़कर पहले मारपीट की और उसे जबरन कार में बिठा लिया। बाद में आरोपित कार में लेकर उसे हबीबगंज तरफ भाग गए थे। जानकारी मिलते ही पीड़ित के स्वजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। इस दौरान पीड़ित को आरोपितों ने मारपीट कर छोड़ दिया तो उसने अपने स्वजनों को जानकारी दी। बाद में थाने पहुंचकर एफआइआर दर्ज कराई।

आरोपितों की तलाश में दो थानों की पुलिस लगी

इधर, इस घटना की सूचना पुलिस को इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित एक संदेश से मिल गई थी। वह अपने स्तर पर इस सूचना की तस्दीक कर रही थी। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए हबीबगंज और टीटी नगर थाने की पुलिस लगी है। शराब ठेकेदार के गुर्गों की इस गुंदागर्दी को लेकर आला अधिकारियों ने थाना प्रभारी से पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *