Bhopal News: वीआइपी रोड पर तेज रफ्तार कार ने किसान को रौंदा, मौके पर मौत – Bhopal News A speeding car crushed a farmer on VIP Road he died on the spot


सीहोर से फसल बेचकर बाइक से घर लौट रहा था। करबला के पास हुआ हादसा। पुलिस टक्कर मारने वाली कार की तलाश में जुटी।

Publish Date: Wed, 27 Sep 2023 02:03 PM (IST)

Updated Date: Wed, 27 Sep 2023 02:03 PM (IST)

Bhopal News: वीआइपी रोड पर तेज रफ्तार कार ने किसान को रौंदा, मौके पर मौत

भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। वीआइपी रोड पर मंगलवार शाम बाइक से जा रहे किसान को एक तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। इस दुर्घटना में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। किसान फसल बेचकर बाइक से अपने घर शाहपरा लौट रहा था। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज से कार के बारे में जानकारी जुटा रही है।

राजमिस्त्री का काम भी करता था मृतक

कोहेफिजा थाना पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम छह बजे हादसे की सूचना मिली थी। मृतक की पहचान शाहपुरा गांव में मस्जिद के पास रहने वाले 45 वर्षीय प्रीतम सिंह पुत्र प्यारेलाल अहिरवार के रूप में हुई। वह मूलत: सीहोर जिले का रहने वाला था। वहां उसकी जमीन भी है। मंगलवार सुबह वह अपनी बाइक से सीहोर गया था। सीहोर में अपनी फसल बेचने के बाद रुपये लेकर वह वापस घर लौट रहा था। शाम छह बजे वह वीआइपी रोड पर करबला घाट के सामने से गुजर रहा था, तभी किसी चार चालक ने उसे चपेट में ले लिया था। घटना की सूचना मिलने पर स्वजन अस्पताल पहुंच गए थे। पुलिस ने शव की तलाशी के दौरान मिले रुपये उनके सुपुर्द कर दिए। विवाहित प्रीतम के तीन बेटे हैं। वह किसानी करने के साथ ही राजमिस्त्री का भी काम करता था। हादसे के बाद से परिवार में मातम का माहौल है।

मंगलवार को ही तीर्थयात्रा से लौटे थे स्वजन

कुछ दिन पहले ही प्रीतम ने अपने माता-पिता को बड़े बेटे करन के साथ तीर्थ यात्रा करने के लिए भेजा था। सभी लोग मंगलवाल को ही तीर्थ दर्शन कर घर वापस लौटे थे, तभी उन्हें कभी न भूलने वाले गम की सूचना मिली। पुलिस सीसीटीवी के फुटेज खंगालकर प्रीतम को टक्कर मारकर भागी कार के बारे में सुराग जुटा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *