Bigg Boss 17: नए साल पर बिग बॉस के घर में होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन, धर्मेंद्र समेत ये सितारे लगाएंगे मनोरंजन का तड़का | News Track in Hindi


Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 बेहद ही रोमांचक मोड़ पर है। कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहें हैं। जहां कोई किसी की पोल खोल रहा है, तो वहीं कोई किसी के कान भर रहा है। किसी की दोस्ती में दरारें आ रहीं हैं तो कपल के बीच लगातार अनबन हो रही है। इसी तरह बिग बॉस के घर में बहुत से ड्रामे देखने को मिल रहें हैं। वहीं अब नए साल के मौके पर घर में जबरदस्त मनोरंजन का तड़का लगने वाला है, जिसकी एक छोटी सी झलक सामने आ चुकी है। जी हां! आइए आपको भी दिखाते हैं।

नए साल में बिग बॉस के घर में लगेगा मनोरंजन का जबरदस्त तड़का

बिग बॉस 17 लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। मेकर्स शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए एक से एक ट्विस्ट लेकर आ रहें हैं। वहीं हर वीकेंड के वॉर पर कुछ जाने माने सितारे घर में आकर मनोरंजन का तड़का लगाते हैं। अब जैसा कि नया साल आने वाला है तो ऐसे में इस खास मौके पर भी बिग बॉस के घर में भी जबरदस्त सेलिब्रेशन होगा।

बिग बॉस के घर में होने जा रहे न्यू ईयर सेलिब्रेशन का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें इंडस्ट्री के कई सितारे न्यू ईयर की शाम को रंगीन बनाते नजर आ रहें हैं। देखिए प्रोमो –

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, सलमान संग करेंगे मस्ती

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र नए साल के मौके पर बिग बॉस में एंट्री करने जा रहें हैं। जी हां! प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि धर्मेंद्र बिग बॉस होस्ट सलमान खान संग जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। सिर्फ यही नहीं वह बिग बॉस के घर में ठुमके भी लगाएंगे।

मीका सिंह समेत नजर आएंगे ये सितारे

सिर्फ धर्मेंद्र ही नहीं, बल्कि नए साल के ग्रैंड सेलिब्रेशन के मौके पर बिग बॉस के घर में और भी सितारे धमाल मचाते नजर आएंगे। बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह भी बिग बॉस हाउस में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे, साथ ही कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी अपनी कॉमेडी से लोगों को जमकर हंसाने वाले हैं। इसी के साथ अरबाज खान और सोहेल खान भी घर में कंटेस्टेंट को रोस्ट करने वाले हैं। यानी कि आने वाला वीकेंड का वॉर बेहद ही जबरदस्त होने वाला है, कॉमेडी और मनोरंजन का भरपूर तड़का लगने वाला है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *