Bigg Boss 17 से बाहर हुईं मुनव्वर फारुकी की एक्स-गर्लफ्रेंड, लाइव ऑडियंस ने दिया वोट, 3 कंटेस्टेंट हुए सेव


मुंबई. ‘बिग बॉस 17’ अपने आखिरी पड़ाव पर है. शो का फिनाले वीक शुरू हो चुका हूं. बिग बॉस का फाइनल एपिसोड 28 जनवरी शाम 6 बजे से 12 बजे तक आएगा. शो के फिनाले वीक से पहले बिग बॉस ने घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के लिए रोस्ट नाइट का आयोजन किया. इसमें बाहर की ऑडियंस भी आई. ऑडियंस के सामने घरवालों ने एक-दूसरे को रोस्ट किया. इसके बाद लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने इन्हीं ऑडियंस को इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स में किसी एक को एलिमिनेट करने का अधिकार दिया.

इस हफ्ते के लिए एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में अंकिता लोखंडे, इशा मालवीय, विक्की जैन और आयशा खान थीं. लाइव ऑडियंस ने एलिमिनेशन की लिए वोटिंग की. सबसे कम वोट आयशा को मिला. इसकी वजह से वह ‘बिग बॉस 17’ के घर से बाहर हुईं. आयशा कथित तौर पर मुनव्वर फारुकी की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं.

चाहत खन्ना ने रिजेक्ट किया ‘श्रीमद रामायण’ का ऑफर, सीता के किरदार को लेकर क्या बोलीं एक्ट्रेस, मिला था खास रोल

मुनव्वर फारुकी के पहले ही दिन से शो में थे. बाद में आयशा खान की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री हुई. आयशा की एंट्री ने मुनव्वर की इमेज का कायपलट कर दिया था. मुनव्वर जहां को-कंटेस्टेंट्स, गेस्ट और ऑडियंस की पसंद बने हुए थे, वहीं आयशा के आने से उनकी पूरी पोल खुली और वह काफी डिप्रेस और अकेले नजर आने लगे थे.

आयशा खान ‘बिग बॉस 17’ की जर्नी को बताया कठिन

‘बिग बॉस 17’ से एलिमिनेट होने के बाद आयशा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस को प्यार और सपोर्ट देने के लिए आभार जताया है. साथ ही अपनी बिग बॉस की जर्नी की अनुभव भी शेयर किया है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “यह एक कठिन सफर था. और एक भावुक समय लेकिन में खुश हूं कि आप लोगोंने मुझे सपोर्ट किया और प्यार दिया.”

आयशा खान ने फैंस का जताया आभार

आयशा खान ने आगे लिखा, “यह आप लोगों के साथ बिना संभव नहीं था. आपके प्यार के लिए हमेशा आभार और कर्ज रहेगा.” इसके आगे उन्होंने शेर भी लिखा, “जिंदगी सौंप दी है आपके हाथों में, बस आपका प्यार चाहिए!!” आयशा ने आगे लिखा, “और हां! पिक्चर अभी बाकी है! मेरे दोस्त ढेर सारा प्यार-आयशा खान”

Tags: Bigg boss, Munawar Faruqui


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *