Bijnor News: लेबड़ा नदी के पानी के तेज बहाव में फंसकर दो कारें बही


बढ़ापुर (बिजनौर)। क्षेत्र के इस्लामाबाद-दोदराजपुर मार्ग पर पड़ने वाली लेबड़ा नदी के पानी के तेज बहाव में फंसकर दो कारें बह गईं। कार सवारों ने कूदकर अपनी जान बचाई। अगले दिन नदी से दोनों कारों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।

रविवार रात कस्बे के मोहल्ला पठानान निवासी वसीम खां रविवार को मोहल्ला इकबालपुरा निवासी मोनिस की अर्टिका कार से परिवार के साथ अफजलगढ़ क्षेत्र के ग्राम कासमपुर गढ़ी रिश्तेदारी में गए थे। रात्रि के समय वापसी के दौरान जब वह अफजलगढ़-हरगनपुर वाले बाईपास से होते हुए क्षेत्र के इस्लामाबाद-दोदराजपुर मार्ग पर बहने वाली लेबड़ा नदी पर पहुंचे तो कार चालक को सड़क पर आए नदी के पानी का अंदाजा नहीं हुआ और उसने कार पानी में उतार दी जो बीच रास्ते पानी में जा फंसी और पानी के तेज बहाव के साथ बहने लगी। कार सवारों में चीख-पुकार मच गई। कार थोड़ी दूर जाकर किनारे खड़े एक पेड़ के सहारे रुक गई, जिसके बाद यात्री कार से बाहर निकले। बाद में कार नदी के पानी में बहकर आगे जाकर रुक गई।

दूसरी घटना भी इसी स्थान पर हुई। नैनीताल जनपद में तैनात रुड़की क्षेत्र निवासी दो पुलिसकर्मी कम दूरी का मार्ग होने पर इसी बाईपास से अपनी कार से नैनीताल जा रहे थे। उनकी कार भी इसी स्थान पर पानी का अंदाजा नहीं होने पर लेबड़ा नदी के पानी के तेज बहाव में बहने लगी। कार सवार दोनों पुलिसकर्मियों ने भी कार से कूद कर अपनी जान बचाई। इनकी कार पानी में बह गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन अंधेरा व नदी के पानी का बहाव तेज होने पर रात में दोनों कारों को नदी के पानी से नही निकाला जा सका। पुलिस ने सोमवार को क्रेन मंगाकर दोनों गाड़ियों को नदी से बाहर निकलवाया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *