Budaun News: एक ही रात में दो कार चोरी


Two cars stolen in one night

उझानी निवासी कार मालिक शमशुल। संवाद

एक कार मालिक ने खुद खंगाले सीसीटीवी कैमरे के फुटेज

संवाद न्यूज एजेंसी

उझानी (बदायूं)। वाहन चोरी की घटनाओं का सिलसिला यहां रुकने का नाम नहीं ले रहा । बुधवार रात चोरों ने नझियाई और गंजशहीदा मोहल्ले में घरों के सामने खड़ीं दो कार चुरा लीं। दोनों घटनाएं अलग-अलग स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गईं, लेकिन चोरों के चेहरे पहचान में नहीं आ सके।

पहली घटना नझियाई मोहल्ले में प्राथमिक विद्यालय के पास की है। मोहल्ले के धीरज कुमार ने अपनी इको कार घर के पास ही सड़क किनारे खड़ी कर दी। तड़के वह घर से बाहर निकले तो कार नजर नहीं आई। धीरज ने हलवाई चौक समेत दो अन्य स्थानों पर निजी प्रतिष्ठानों के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो कार कछला रोड बाजार की ओर निकलती दिखी।

इसके अलावा गंजशहीदा मोहल्ला निवासी शमशुल ने कार घर के पास ही मस्जिद के सामने खड़ी की थी। उसे भी रात में चोर चुरा ले गए। शमशुल ने भी सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद कोतवाली जाकर पुलिस को चोरी की घटना से अवगत कराया। शमशुल और धीरज की ओर से कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस ने दोपहर बाद दोनों स्थानों पर मौका मुआयना किया। बता दें कि पांच दिन पहले चोरों ने मिल कंपाउंड में भी कार चोरी की कोशिश की थी, लेकिन जाग हो जाने पर चोर खिसक गए थे।

उझानी निवासी कार मालिक शमशुल। संवाद

उझानी निवासी कार मालिक शमशुल। संवाद


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *