Budaun News: कार की टक्कर से ग्रामीण की मौत


Villager dies due to car collision

उझानी में पिता की मौत के बाद अस्पताल में बिलखते दोनों बेटे। संवाद

– बरेली-मथुरा हाईवे पर बुटला के पास हादसा

संवाद न्यूज एजेंसी

उझानी (बदायूं)। बेटे को खाना पहुंचाने मेंथा फैक्टरी जाने के लिए निकले साइकिल सवार नेम सिंह को पीछे से तेज रफ्तार कार ने चपेट में ले लिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा रविवार सुबह करीब नौ बजे बरेली-मथुरा हाईवे पर गांव बुटला के पास हुआ। मृतक नेमसिंह (51) कोतवाली क्षेत्र के गांव अंडुआ नगला के निवासी थे। उनका छोटा बेटा अभिषेक हाईवे स्थित मेंथा फैक्टरी में काम करता है। उसे खाना पहुंचाने के लिए साइकिल से वह बुटला के पास पहुंचे तो पीछे से इको कार ने चपेट में ले लिया। टक्कर लगते ही चालक कार उझानी की ओर भगा लेगया। कुछ लोगों ने कार का नंबर नोट कर लिया। हादसे के बाद मौके पर जुटे लोगों ने फोन करके पुलिस को बुला लिया।

पुलिस नेम सिंह के शरीर में सांस बताते हुए उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले आई। चिकित्साधिकारी हरीश यादव ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार के लोगों के साथ ग्रामीण भी अस्पताल आ गए। मृतक के बड़े बेटे अनिल ने बताया कि जिस इको से उसके पिता को टक्कर लगी, उसका नंबर पुलिस को बता दिया गया है। पुलिस ने उसकी तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने में रिपोर्ट दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया है।

अभिषेक भूखा रहेगा क्या.. कहकर टिफिन उठाया और चल पड़े थे नेम सिंह

हादसे में नेम सिंह की मौत के बाद रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे परिजन शव देखते ही बदहवास हो गए। मृतक के शरीर पर कहीं भी खुली चोट नहीं थी। पत्नी जावित्री और बड़े बेटे अनिल ने बताया कि अभिषेक सुबह घर से जल्दी चला गया। उस वक्त तक खाना नहीं बना था। खेत से लौटे नेम सिंह को जब पता लगा कि अभिषेक खाना खाकर नहीं गया है तो उन्होंने उसका टिफिन लगवा लिया। बोले-अभिषेक भूखा रहेगा क्या और टिफिन उठाकर चल पड़े। परिवार वालों को क्या पता था कि नेम सिंह अब लौटकर नहीं आएंगे। यहां बता दें कि नेम सिंह की चार संतान में बड़ी बेटी अनीता और पुत्र अनिल की शादी हो चुकी है। अभिषेक और छोटी बेटी ज्योति अविवाहित है।

उझानी में पिता की मौत के बाद अस्पताल में बिलखते दोनों बेटे। संवाद

उझानी में पिता की मौत के बाद अस्पताल में बिलखते दोनों बेटे। संवाद


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *