Bulandshahr News: कार सवार बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, फायरिंग में दो बदमाशाें को लगी गोली, तीन गिरफ्तार – Bulandshahar Police Encounter With Miscreants Injured Police Bullet


बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। कोतवाली देहात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों बदमाश लूट के मामले में वांछित चल रहे थे।

दो कारों में थे बदमाश

मुखबिर की सूचना पर मंगलवार की देर रात स्वाट और कोतवाली देहात पुलिस टीम ने भूड़ चौराहे पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान दो कारों में सवार तीन बदमाश पुलिस को दिखाई पड़े। टीम ने कार सवारों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने अडोली तिराहे की ओर कार दौड़ा दी। टीम ने अलीगढ़ गाजियाबाद हाईवे स्थित दोस्तपुर के ओवर ब्रिज पर बदमाशों को घेर लिया खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

ये भी पढ़ेंः Jawahar Thermal Project: एक हजार श्रमिक हड़ताल पर जाने से रुका काम, तैयारियों पर पड़ सकता है असर

घेराबंदी कर तीन बदमाश गिरफ्तार किए

जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। कार की घेराबंदी कर पुलिस ने घायलों सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम अजय कुमार निवासी ग्राम बादशाहपुर पचगई थाना खुर्जा देहात रोहित कुमार निवासी मोहल्ला विकास नगर थाना खुर्जा नगर तथा जोगिन्द्र तोमर निवासी ग्राम हामिदपुर थाना टप्पल जनपद अलीगढ़ बताया। घायल बदमाशाें को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः Meerut News: LLB छात्रा से दुष्कर्म; पेस्टी खिलाकर बदहवास किया, एक भाई ने दुष्कर्म किया, दूसरे ने बनाई वीडियो

एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि घायल बदमाश अजय के खिलाफ 26 और जोगेंद्र के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज हैं। 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *