’CID‘ के दया और अभिजीत फिर दिखेंगे साथ


CID’s Abhijeet and Daya To Make A Comeback With THIS Show : टीवी शो ‘CID’ के पसंदीदा किरदार अभिजीत और दया एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए साथ आ रहे हैं. लेकिन इस बार ‘CID’ में नहीं बल्कि दोनों ने एक खास प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है. हालही में दयानंद शेट्टी और आदित्य श्रीवास्तव ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी शेयर की. दरअसल, इस बार वे किसी अपराध को सुलझाने नही, बल्कि फैंस के लिए स्वाद का तड़का लगाएंगे. उनके इस शो का नाम होगा सफरखाना है.

आदित्य और दयानंद ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के कुछ प्रोमो भी शेयर किए हैं.जिसमें दोनों के शो की एक झलक देखने को मिल रही है.

हालही में एक इंटरव्यू के दौरान दयानंद ने कहा, ‘हां, हम वापसी कर रहे हैं, लेकिन अभिजीत और दया के रूप में नहीं. ‘CID’ के जरिए हम दोनों पिछले 20 सालों से साथ थे और हमारा बंधन अटूट है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘हम एक शो के लिए फिर से साथ आए हैं, आप लोग तैयार हो जाइए. हम दोनों दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.’

दयानंद ने यह भी बताया कि उनका यह नया शो यूट्यूब पर आएगा. शो का प्रीमियर मई के मध्य तक हो सकता है.उन्होंने ने यह भी बताया कि वह आदित्य के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. दोनों सितारों ने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है.

इस बारे में बात करते हुए दया ने कहा, ‘हमने एक फिल्म पूरी कर ली है.हमें अब तक दर्शकों से बहुत प्यार मिला है, उम्मीद है कि यह जारी रहेगा.’

ये भी देखें : दिवंगत Irrfan Khan के बेटे Babil Khan ने किया चौंकाने वाला पोस्ट, एक्टर ने फैंस की बढ़ाई चिंता


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *