Fans Review: फैंस को Wow लगी ‘इंडियन पुलिस फोर्स’, दर्शकों पर छा गए सिद्धार्थ


नई दिल्ली. ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force ) अंतत: दर्शको के बीच ही गई. लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं फैंस सीरीज को देखने के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी के कायल बन गए हैं. सीरीज देखने के बाद फैंस लागातार सोशल मीडिया पर रिव्यू करते हुए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. चलिए जानते हैं सीरीज देखने के बाद फैंस ने क्या-क्या कह रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ छा गई है. कॉप के रूप में विवेक ओबेरॉय, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें नेटिजन्स रिएक्शन देते हुए उनकी सीरीज की जमकर तारीफें कर रहे हैं.

रोहित शेट्टी के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ ड्रामा, सस्पेंस और हैरतअंगेज एक्शन सीक्वेंस इस सीरीज को खास बनाते हैं. पहले एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कमाल कर दिया है जिसे देखे के बाद मजा आ गया. एक दूसरे फैन ने लिखा, वाह! शो दूसरा एपिसोड सिड के चरित्र में गहराई जोड़ता है, एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है.

इसके साथ ही कुछ फैंस को विवेक ओबेरॉय का पुलिस ऑफिसर के लुक काफी पसंद आ रहा है. एक फैन ने विवेक के लिए लिखा, ‘विवेक वर्दी वाले रोल ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया, क्या वह एक पुलिस वाला है या एक मॉडल? आदमी को स्टाइल मिल गया!’ एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘विवेक ओबेरॉय की वापसी एक जीत है, वह अपनी वापसी की गाथा खुद गढ़ रहे हैं!’ इसके साथ ही फैंस शिल्पा शेट्टी के एक्शन और लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

कुल मिलाकर ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ को दर्शकों को बढ़िया लग रही है. उन्हें रोहित शेट्टी क्राइम , सस्पेंस और एक्शन सीक्वेंस काफी पसंद आया. बता दें कि ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ रोहित शेट्टी ने ओटीटी स्पेस में कदम रख दिया है.

Tags: Shilpa shetty, Sidharth Malhotra, Vivek oberoi


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *