Farrukhabad News: कार सवारों ने राजमिस्त्री को मारी गोली, अज्ञात में मुकदमा


फर्रुखाबाद। लोहिया अस्पताल में भर्ती चचेरे भाई की पत्नी को देखकर चाचा के साथ ससुराल जा रहे एक राजमिस्त्री को कार सवार अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। इससे वह घायल हो गया। लोगों ने उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। कार सवार फायरिंग करते हुए भाग गए। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मोहम्मदाबाद थाने के गांव गैसिंहपुर निवासी सूरजपाल जाटव (26) राजमिस्त्री का काम करते हैं। सोमवार शाम लोहिया अस्पताल में भर्ती चचेरे भाई शिवम की पत्नी नंदनी को देखने अपने चाचा सौरभ के साथ आए थे। सूरजपाल की कादरीगेट थाने के मोहल्ला मारबाड़ी में ससुराल है। रात करीब 11 बजे सूरजपाल कादरीगेट तिराहे से फल लेकर पैदल ही ससुराल की तरफ जा रहे थे। मारबाड़ी मोहल्ले के मोड़ पर कुछ लोग मारपीट कर रहे थे। उसी समय एक पक्ष वहां से भाग खड़ा हुआ। जैसे ही सूरजपाल और सौरभ गली में मुड़े, तो पीछे से आए कार सवार दबंगों ने सूरजपाल को दबोच लिया। उसे घसीटकर कार में डालने लगे। जब उसने मारपीट से अपना कुछ भी मतलब न होने की बात कही, तो दबंगों ने फायरिंग कर दी। चार फायर में से एक गोली सूरजपाल के पैर में लगी। इससे वह घायल होकर गिर गया। दबंग कार में सवार होकर भाग गए।

गोली की आवाज और चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग आ गए। कुछ ही देर में ससुरालीजन भी पहुंचे। घायल को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। अस्पताल में भी उससे पूछताछ की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट के दौरान ही एक पक्ष की ओर से फायरिंग की गई। इसी के चलते गोली सूरजपाल के लगी है। उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *