Fatehpur News: चोरी की बाइक-कार के साथ दो गिरफ्तार, एक फरार


अमौली। थाना चांदपुर पुलिस ने चोरी की दो कार और दो बाइक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक तमंचा व कारतूस भी मिला है। आरोपियों का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

गुरुवार को चांदपुर थाने के एसआई संदीप तिवारी टीम के साथ गश्त कर रहे थे। गोविंदपुर बिलारी मोड़ के नजदीक पुलिस ने बाइक सवार तीन संदिग्ध युवकों को रोककर पूछताछ की। युवकों की तलाशी लेने पर पुलिस को उनके पास से तमंचा और चोरी की बाइक मिली। युवकों ने अपना नाम गांव मिर्जापुर थाना चांदपुर निवासी दिव्यांशु और गांव गहरुखेड़ा थाना जाफरगंज निवासी अंकेश कुमार बताया।

फरार साथी का नाम गांव आजमपुर गढ़वा थाना चांदपुर निवासी शमशेर बताया। आरोपियों ने वाहन चोरी करने की बात कबूली। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने सरहन खुर्द गांव में बने मिट्टी टीले के पीछे से चोरी की दो कार और एक बाइक बरामद की। आरोपी दिव्यांशु पर पूर्व में चोरी, शस्त्र अधिनियम, धोखाधड़ी के तीन केस कानपुर और जहानाबाद में दर्ज हैं। आरोपी अंकेश पर हत्या का प्रयास, धोखाधड़ी, शस्त्र अधिनियम के तीन केस कानपुर और चांदपुर थाने में दर्ज हैं। थाना प्रभारी ने बताया दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *