Fatehpur News: हादसे में कार सवार फैक्टरी मालिक व चालक की मौत


चौडगरा। पंचर बनवाने के लिए खड़े ट्रेलर से शुक्रवार शाम तेज रफ्तार कार टकरा गई। कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कानपुर के सब्जी मसाला फैक्टरी मालिक और कार चालक की मौत हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद कार से शवों को बाहर निकाला जा सका। चालक ट्रेलर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कानपुर बाबूपुरवा कालोनी निवासी सुनील कुमार कश्यप (45) दादानगर में सब्जी मसाला फैक्टरी के मालिक थे। सुनील कार चालक हंसपुरम आवास विकास कालोनी निवासी अखिलेश कुमार तिवारी (40) के साथ शहर आए थे। कानपुर लौटते समय कल्यानपुर थानाक्षेत्र के हाईवे पर गुगौली गांव के पास पहुंचे थे तभी हाईवे पर पंचर खड़ा कोयला लदे ट्रेलर से कार पीछे से टकरा गई।

भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार के परचखच्चे उड़े गे और दोनों बुरी तरह कार के अंदर फंस गए। हादसा स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। पंचर दुकानदार और ट्रक चालक मौके से भाग निकले। पुलिस ने कार सवारों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। दोनों की मौत हो चुकी थी। जेब से मिले आधार कार्ड से पुलिस ने पहचान की। मोबाइल के जरिए परिजनों को खबर दी।

फैक्टरी मालिक के भाई सुशील कश्यप मौके पर पहुंचे। सुशील ने बताया कि व्यवसाय के काम से भाई सुबह घर से फतेहपुर के लिए निकले थे। फैक्टरी संचालक का बेटा समृद्ध और बेटी नाव्या है। पत्नी नीतू कश्यप और अन्य पजिनों का हाल बेहाल दिखा। परिवार के लोग देर शाम थाने व पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

थानाध्यक्ष आनंदपाल सिंह ने बताया कि ट्रेलर मौके पर खड़ा है। पोस्टमार्टम हाउस में शवों को रखवाया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। कार किस वजह से अनियंत्रित हुई है, इसकी जांच की जा रही है।

हाईवे के चौड़ीकरण के बाद हादसों में कमी तो आई है लेकिन हाईवे किनारे खड़े भारी वाहन अभी भी हादसों का कारण बन रहे हैं। खड़े वाहनों पर पुलिस चालान की कार्रवाई करती है लेकिन इसके बाद भी इन पर रोक नहीं लग पा रही है।

विज्ञापन


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *