Fighter का पहला सॉन्ग ‘शेर खुल गए’ रिलीज, दिल जीत रही ऋतिक रोशन- दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री


नई दिल्ली. बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ का नया गाना शेर खुल गए आउट हो चुका है. गाने में दीपिका पादुकोण संग ऋतिक की लाजवाब केमिस्ट्री नजर आ रही है. ये पहली बार है कि दीपिका और ऋतिक की जोड़ी दर्शकों को एंटरटेन करने करने के लिए पर्दे पर आई है. काफी समय से लोग इस गाने के सामने आने का इंतजार कर रहे थे.

हाल ही में रिलीज हुए इस गाने में ऋतिक-दीपिका अपने डांस स्टेप्स से लोगों को दिल जीत रहे हैं. बीते दिन फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. फाइटर के जबरदस्त टीजर में कास्ट के कुछ रोमांचक सीन और एक्शन से भरपूर दुनिया की एक झलक दिखाई गई थी. टीजर देखने के बाद तो फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट पहले से भी ज्यादा बढ़ गई थी. अब पार्टी सॉन्ग ‘शेर खुल गए’ के सामने आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

न रेखा…न माधुरी, हीरो से भी ज्यादा फीस लेने वाली वो एक्ट्रेस, जो रिलीज के बाद कभी नहीं देखती थी अपनी फिल्में

दिल जीत लेगा फाइटर का पहला गाना
धमाकेदार डांस बीट्स से भरपूर फाइटर का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ एक पार्टी सॉन्ग है. एक्टिंग के साथ अपने कमाल के डांसिंग स्कि्लस के लिए पहचाने जाने वाले सुपरस्टार ऋतिक रोशन इस बार भी अपने डांसिंग टैलेंट से आपका दिल जीतने में कामयाब होते नजर आ रहे हैं. इस गाने में उनके डांस मूव्स देख आपका दिल खुश हो जाएगा. ऋतिक के फैंस के लिए तो ये किसी गिफ्ट से कम नहीं. ऋतिक के फैंस इसे सदाबहार ट्रीट भी मान सकते हैं.

गाने में क्या है खास
यूं तो ये धमाकेदार डांस बीट्स गाना ही दर्शकों का दिल जीतने के लिए खास है. लेकिन इस गाने की एक खास बात ये भी है कि इस गाने में दीपिका और ऋतिक अपनी गजब की डांस परफॉर्मेंस के अलावा अपनी एक और गजब की केमिस्ट्री के लिए के लिए पसंद किए जा रहे हैं. वो खास चीज है गाने में दोनों ब्लैक आउटफीट में नजर आ रहे हैं, डांस के साथ-साथ दोनों की ड्रेस की केमिस्ट्री भी लाजवाब है. दोनों गाने में काफी जच रहे हैं. जहां दीपिका के फैंस इस गाने पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं वही,ऋतिक के फैंस भी अपने चहीते स्टार पर प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें कि सामने आए फाइटर के इस गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच की नजर आ रही केमिस्ट्री ने उनके डांस के साथ मिलकर डांस फ्लोर पर आग लगा दी है और माहोल को काफी खुशनुमा बना दिया है. कुल मिलाकर ये गाना सभी की प्ले लिस्ट पर राज करने वाला है. खासतौर पर दिसंबर के महीने में रिलीज हुआ ये गाना इस बार न्यू ईयर की शान भी बन सकता है.

Tags: Bollywood news, Deepika padukone, Hrithik Roshan


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *