Fighter: रॉकी बनकर पर्दे पर तबाही मचाएंगे Anil Kapoor, पायलेट बन फैंस को कराएंगे मनोरंजन की सैर


फाइटर से रिलीज हुआ अनिल कपूर का लुक

फाइटर से रिलीज हुआ अनिल कपूर का लुक

Anil Kapoor Look From Fighter Release: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर ने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अनिल कपूर इन दिनों ‘एनिमल’ मूवी के कारण छाए हुए हैं। फिल्म में उन्होंने बलबीर सिंह का रोल अदा किया था, जिसका डायलॉग आज लोगों की जुबान पर छाया हुआ है। खास बात तो यह है कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) एक बार फिर से पर्दे पर तूफान मचाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, अनिल कपूर ‘फाइटर’ (Fighter) मूवी में नजर आएंगे, जिससे जुड़ा उनका लुक भी रिलीज हो चुका है।

संबंधित खबरें

अनिल कपूर (Anil Kapoor), ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर ‘फाइटर’ मूवी में बतौर कैप्टर राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी नजर आएंगे। ‘फाइटर’ (Fighter) से जारी हुए लुक में उनका अंदाज और स्वैग देखने लायक रहा। अपने लुक को साझा करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, “ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह, कॉल साइन: रॉकी, डेजिग्नेशन: कमांडिंग ऑफिसर, यूनिट: एयर ड्रैगन्स, फाइटर फॉरएवर।” अनिल कपूर का लुक देख फैंस की एक्साइटमेंट भी सातवें आसमान पर पहुंच गई है।

बता दें कि अनिल कपूर (Anil Kapoor), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ (Fighter) 25 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म के लिए पहली बार तीनों कलाकार साथ आए हैं। ‘फाइटर’ के टीजर की बात करें तो पहले खबर थी कि वह 5 दिसंबर को रिलीज होगा। लेकिन अब बताया जा रहा है कि टीजर 7 दिसंबर को रिलीज हो सकता है। वहीं ट्रेलर मूवी की रिलीज से कुछ दिनों पहले ही सामने आएगा। ऐसे में ‘फाइटर’ के लिए फैंस के बीच एक्साइटमेंट बनी हुई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *