‘Fighter’ सुपरहिट होते ही सीक्वल पर मिला हिंट


Entertainment Latest Updates: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म ‘फाइटर’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म ने महज तीन दिनों में ताबड़तोड़ कलेक्शन कर लिया है। फाइटर की जबरदस्त सफलता के बीच डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने सीक्वल को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

1. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर ने कहा, ‘इसका फैसला जनता करेगी। अभी देखते हैं क्योंकि अभी फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ तीन दिन ही हुए हैं।’ सिद्धार्थ ने आगे कहा कि वो सीक्वल पर काम नहीं करते हैं।

2. 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में विक्की कौशल को फिल्म ‘डंकी’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला है। वहीं ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए शबाना आजमी को सपोर्टिंग रोल का अवॉर्ड मिला है।

3. बिग बॉस 17 का खिताब जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट लिखा। उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान को सपोर्ट और सलाह देने के लिए उनका धन्यवाद किया।

4. सिद्धार्थ आनंद और सैफ अली खान ने 16 साल बाद एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ अपने प्रोडक्शन हाउस Marflix को आगे बढ़ाते हुए सैफ के साथ एक सुपर एक्शन फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 में सास के तानों से चिढ़ीं अंकिता लोखंडे, सलमान खान के सामने ही दिया मुंहतोड़ जवाब

5. नेशनल अवॉर्ड विनर अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। मेकर्स ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर के साथ बताया गया है कि ‘पुष्पा 2’ आज से पूरे 200 दिन बाद यानी 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

6. बिग बॉस 17 के साथ ही ‘बिग बॉस कन्नड़ सीजन 10’ का ग्रैंड फिनाले भी हो चुका है। जहां बिग बॉस सीजन 17 को मुनव्वर फारुकी ने जीता तो वहीं बिग बॉस कन्नड़ का सीजन 10 कार्तिक महेश ने जीता है।

7. पूरी दुनिया में चर्चित रहे शीना बोरा मर्डर केस पर डॉक्युमेंट्री बनी है। नेटफ्लिक्स पर डॉक्यू सीरीज ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी बरीड ट्रुथ’ को 29 जनवरी यानी आज स्ट्रीम किया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *