Fighter से Maharani 3 तक, बीते हफ्ते रिलीज हुए ये स्पेशल टीजर-ट्रेलर, मनोरंजन होगा जबरदस्त


साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक ‘फाइटर’ इस हफ्ते रिलीज होने के लिए तैयार है. कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने इसके ट्रेलर को रिलीज कर फैंस के अंदर जोश बढ़ाया है. वहीं हुमा कुरैशी की फेमस सीरीज ‘महारानी’ का सीजन 3 भी आने वाला है. दर्शकों को इस शो काफी वक्त से इंतजार था, जिसकी झलक अब उन्हें मिल गई है. ऋतिक और हुमा की फिल्म और सीरीज के अलावा और भी कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के टीजर और ट्रेलर बीते हफ्ते रिलीज हुए है. डालिए हमारी लिस्ट पर नजर.  

फाइटर 

‘वॉर’ और ‘पठान’ की बैक टू बैक कामयाबी के बाद डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद अब पहली एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ लेकर आ रहे हैं. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर इस हफ्ते आते ही चर्चा का विषय बन गया. इस ट्रेलर में मेकर्स ने जो झलक दिखाई है, वो बताता है कि बड़ी स्क्रीन पर फिल्म तगड़ा धमाका करेगी. 25 जनवरी 2024 को ‘फाइटर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

आर्टिकल 370 

जियो स्टूडियोज और B62 स्टूडियोज मिलकर एक एक्शन से भरपूर पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है ‘आर्टिकल 370’. इसका धमाकेदार टीजर इस हफ्ते रिलीज हुआ. डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले के निर्देशन में बनी इस फिल्म में यामी गौतम और प्रियमणि नजर आएंगी. फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Advertisement

महारानी 3  

हुमा कुरैशी की सुपरहिट सीरीज ‘महारानी’ का सीजन 3 आने वाला है. शो के नए सीजन का टीजर इस हफ्ते रिलीज किया गया. इसमें आप रानी भारती के किरदार को हथकड़ियों में देखेंगे. रानी भारती अब पढ़ाई कर अपने दुश्मनों को मजा चखाने वाली है. टीजर में नवीन कुमार भी नजर आते हैं. सोनी लिव पर आने वाली इस सीरीज की रिलीज डेट का खुलासा अभी नहीं हुआ है.

रायसिंघनी बनाम रायसिंघनी

‘महारानी’ के साथ-साथ सोनी लिव पर एक और सीरीज आने वाली है, जिसका नाम है ‘रायसिंघनी वर्सेस रायसिंघनी’. इस शो में टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और करण वाही की जोड़ी नजर आएगी. दोनों एक्स लवर्स का रोल निभा रहे हैं, जो मिलकर बिछड़े और फिर एक बार एक दूसरे के आमने-सामने आ गए. इस शो की रिलीज डेट का ऐलान भी अभी नहीं हुआ है.  

भक्षक  

नेटफ्लिक्स की नई फिल्म ‘भक्षक’ का टीजर भी इस हफ्ते रिलीज हुआ. इस टीजर को देखकर आपको 2018 में हुई एक रियल घटना याद आ जाएगी जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. इस वेब सीरीज में भूमि पेडनेकर एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं जो इस केस से पर्दा उठाने और छोटी बच्चियों को न्याय दिलाने की कोशिश कर रही हैं. ये फिल्म 9 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

शाहिद कपूर और कृति सेनन इस साल एक मजेदार कहानी लेकर आ रहे हैं. उनकी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर इस हफ्ते रिलीज हुआ है. फिल्म की कहानी एक लड़के के बारे में जिसे सिफरा नाम की रोबॉट से प्यार हो जाता है. दोनों की प्रेम कहानी नामुमकिन है, ऐसे में देखना होगा कि आगे क्या होता है. 9 फरवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  

स्पेसमैन

नेटफ्लिक्स पर इस मार्च में एक बढ़िया फिल्म आने वाली है, जिसका नाम है ‘स्पेसमैन’. इसमें हॉलीवुड के फेमस एक्टर एडम सैंडलर को एक अंतरिक्षयात्री के रूप में देखा जाएगा, जो छह महीने के लिए अंतरिक्ष में रहने गया है. उसकी पत्नी के रोल में एक्ट्रेस कैरी मलिगन हैं, जो पृथ्वी पर उनका इंतजार कर रही हैं. एक वक्त के बाद एडम खुद को अकेला महसूस करने लगते हैं और उनका दिमाग उनके साथ खेल खेलने लगता है. इस बीच उनकी मुलाकात एक एलियन से होती है. फिल्म के ट्रेलर काफी दिलचस्प और इमोशनल है. फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर मार्च 2024 में देख पाएंगे.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *