Film Wrap: इनकम टैक्स ऑफिसर के सामने अमिताभ ने जोड़े हाथ, अनुपम खेर के बेटे की होगी शादी?


मनोरंजन की दुनिया में मंगलवार के दिन काफी कुछ हुआ. अमिताभ बच्चन अपने टीवी शो पर इनकम टैक्स ऑफिसर्स को देख घबरा गए. तो वहीं अनुपम खेर ने अपने बेटे सिकंदर के जन्मदिन पर उनसे शादी करने की गुहार लगा दी. बॉलीवुड, टेलीविजन, साउथ सिनेमा संग मनोरंजन की दुनिया की बड़ी खबरों को जानने के लिए पढ़िए फिल्म रैप.

शादी कर रहे हैं अनुपम खेर के बेटे सिकंदर? एक्टर ने की खास दरख्वास्त

अनुपम खेर और उनकी पत्नी किरण खेर आज अपने बेटे सिकंदर का जन्मदिन मना रहे हैं. कपल ने बेटे को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर मुबारकबाद दी है. इस बीच सिकंदर ने हिंट दिया है कि वो शादी करने वाले हैं.

शो पर पहुंचे इनकम टैक्स ऑफिसर्स, सीट से उठ खड़े हुए अमिताभ, जोड़े हाथ

कौन बनेगा करोड़पति एक हिट क्विज गेम शो है. लेकिन इस बार शो पर दो इनकम टैक्स ऑफिसर पहुंचे, जिन्हें देख खुद अमिताभ बच्चन तक घबरा गए. आखिर ऐसा क्या हुआ?

36 साल की एक्ट्रेस का पूरा हुआ सपना, खरीदा करोड़ों का घर, गृह प्रवेश की दिखाई झलक

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपने करियर में काफी अच्छा कर रही हैं. एक्ट्रेस को ‘कुंडली भाग्य’ शो से बड़ा फेम और नेम मिला है. अब श्रद्धा का बड़ा सपना पूरा हो गया है. उन्होंने अपने लिए करोड़ों का घर खरीद लिया है, जिसके गृह प्रवेश की वीडियो सामने आई. 

Advertisement

जब TV पर रोमांटिक हुईं बहुएं, पार हुई रोमांस की हदें, देखकर शरमाए फैंस

बदलते वक्त के साथ टेलीविजन सीरियल्स की कहानी में भी बदलाव देखने को मिल रहा है. अब शोज सिर्फ सास-बहू ड्रामा तक सीमित नहीं रह गए हैं, बल्कि इनमें रोमांस का तड़का भी लगने लगा है.

जिसे बॉयफ्रेंड नहीं माना, उसी के साथ बेड शेयर कर रहीं ईशा, ‘मां’ ने खोली पोल

बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट्स ईशा मालवीय सोशल मीडिया पर अपने बिहेवियर और 2 लड़कों को बेकफूफ बनाने पर जमकर ट्रोल हो रही हैं. उड़ारियां शो की कास्ट भी ईशा से नाराज है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *