Film Wrap: कियारा ने पति सिद्धार्थ को किया Kiss, अयोध्या पहुंचे ‘टीवी के राम’


मनोरंजन की दुनिया में इन दिनों बिग बॉस 17 कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड के फेवरेट कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की रोमांटिक फोटोज ने सबको पीछे छोड़ दिया है. वहीं 22 जनवरी के समारोह से पहले ‘टीवी के राम’ अरुण गोविल को अयोध्या में देखा गया. बॉलीवुड, टेलीविजन और साउथ सिनेमा की खबरें पढ़ें हमारे फिल्म रैप में.

39 के हुए सिद्धार्थ, बर्थडे बॉय संग रोमांटिक हुईं पत्नी कियारा, किया Liplock

बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा 39 साल के हो गए हैं. फैंस और सेलेब्स ने उन्हें मुबारकबाद दी है. कियारा आडवाणी ने बर्थडे बॉय पर खूब प्यार लुटाया. पति की मूवी लाइफ को ट्रिब्यूट देते हुए केक कस्टमाइज कराया. दोनों को Kiss करते भी देखा जा सकता है.

‘हनुमान’ के हिंदी वर्जन ने 4 दिन में कमाए KGF से ज्यादा, सोमवार को रही बाहुबली से भी सॉलिड

साउथ एक्टर तेज सज्जा की फिल्म ‘हनुमान’ हिंदी में भी जमकर कमाई कर रही है. लिमिटेड बजट में बनी इस फिल्म के VFX और विजुअल्स की क्वालिटी लोगों को इम्प्रेस कर रही है और डबिंग भी अच्छी है. हिंदी में फिल्म की कमाई, कुछ बड़ी साउथ हिट्स की टक्कर में चल रही है.

Advertisement

जब दूसरी बार दुल्हन बनीं नीना, लाल जोड़े में लगीं सिंपल, छाता लेकर खड़ी दिखी बेटी

नीना गुप्ता को दुल्हन बने सिल्वर स्क्रीन पर कई बार देखा होगा. लेकिन रियल लाइफ में वो कैसी दुल्हन बनी थीं, अब इसका खुलासा हो गया है. नीना ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी शादी की रेयर फोटो शेयर की है. लाल जोड़े में सजी एक्ट्रेस की सिंपल वेडिंग फोटो वायरल हो रही है.

अयोध्या पहुंचे ‘टीवी के राम’, खाई भंडारे की खिचड़ी, नतमस्तक हुए फैंस

रामानंद सागर की रामायण फेम अरुण गोविल अयोध्या पहुंच चुके हैं. एक्टर ने वहां एक झलक शेयर की है. अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा आयोजन के लिए अरुण को भी इनवाइट किया गया था. ये कार्यक्रम एक हफ्ते तक चलेगा. अयोध्या पहुंचकर अरुण ने इसकी अपडेट दी. मकर संक्रांति के त्योहार पर वहां उन्होंने भंडारे की खिचड़ी खाई.

फिर कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी एनिमल, प्रोड्यूसर ने नहीं चुकाए पैसे, OTT रिलीज पर रोक की मांग

एनिमल को थियेटर में रिलीज हुए डेढ़ महीना हो चुका है, लेकिन विवाद हैं कि फिल्म से नाता तोड़ने को राजी नहीं हैं. फिल्म अब Ott पर रिलीज को तैयार है, लेकिन इस पर रोक लगाने की मांग की गई है. लेकिन इस बार आपत्ति बाहर नहीं बल्कि फिल्म की एक प्रोडक्शन हाउस की ओर से दर्ज की गई है. एनिमल के को-प्रोड्यूसर सिने-1 स्टूडियोज ने ये मांग की है. 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *