Film Wrap: प्रभास ने रचाई गुपचुप शादी, अक्षय ने बताया क्यों ली भारतीय नागरिकता


मनोरंजन की दुनिया में मंगलवार का दिल काफी दिलचस्प भरा रहा. इस दिन साउथ सुपरस्टार प्रभास की ‘शादी’ की कुछ फोटोज वायरल हुईं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया. तस्वीरों में प्रभास को अपनी बाहुबली को-स्टार अनुष्का शेट्टी संग देखा जा सकता है. वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग अपने इंटरव्यू, अपनी भारतीय नागरिकता और कनाडा-भारत के बीच चल रही तकरार के बारे में बात की. बॉलीवुड, टेलीविजन और साउथ सिनेमा से जुड़ी खबरों को जानने के लिए पढ़ें हमारा फिल्म रैप.

दूल्हा बने प्रभास, सुपरस्टार एक्ट्रेस संग गुपचुप रचाई शादी! मंडप से फोटोज वायरल

प्रभास-अनुष्का को साथ देखने की ख्वाहिश रखने वालों के लिए गुडन्यूज है. सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग फोटोज वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में उनके साथ एक बच्चा भी है.

क्यों पीएम मोदी से पूछा कैसे खाते हैं आम? अक्षय कुमार ने बताई वजह

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहलाने वाले अक्षय कुमार फैंस के फेवरेट हैं. हालांकि कई बार वो विवादों में भी रहते हैं. एक विवाद उनके नाम पर तब शुरू हुआ था जब उन्होंने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया.

Advertisement

Israel-Palestine Conflict: ‘हर तरफ धमाके, बेसमेंट में छ‍िपी थी’, नुसरत ने बताया कैसे इजरायल से बचकर निकलीं

नुसरत भरूचा ने पहली बार हमास हमले के दौरान झेले दर्द के बारे में बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे-क्या हुआ था. वो सभी लोग कितना डर गए थे. नुसरत ने कहा कि जब हमला हुआ था, वो लोग होटल में ही थे. अचानक से अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. सबको सुरक्षित रखने के लिए बेसमेंट में ले जाया गया. उन्होंने पहले कभी ऐसा कुछ एक्सपीरियंस नहीं किया था.

इजराइल में तबाही, एक्ट्रेस की बहन का बच्चों के सामने हुआ कत्ल, दर्दनाक है मंजर

इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध ने दुनियाभर के लोगों का दिल दहला दिया है. इस बीच टीवी एक्ट्रेस मधुरा नायक ने बेहद दर्दभरी खबर फैंस को दी है. मधुरा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया कि इजरायल में रहने वाले उनके बहन-बहनोई का कत्ल कर दिया है. इससे उनके परिवार में मातम पसरा हुआ है.

‘भीख’ मांगकर परिवार पाल रहा सिंगर, रियलिटी शो से बदलेगी किस्मत?

रियलिटी शो में हरियाणा के पलवल से आए पवन नागर ने अपनी जादुई सिंगिंग से जजों का दिल जीता. गरीब परिवार से आए पवन पर घरवालों का पेट पालने की जिम्मेदारी है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *