Film Wrap: प्रेग्नेंट हैं सिद्धू मूसेवाला की मां, कैंसर ने ली पंकज उधास की जान


मनोरंजन की दुनिया में मंगलवार, 27 फरवरी के दिन काफी कुछ हुआ. गजल गायक पंकज उधास को उनके परिवार संग बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस ने आखिरी अलविदा कहा. तो वहीं दिवंगत पंजाबी रैपर सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई. बॉलीवुड, टेलीविजन, साउथ सिनेमा सहित सिनेमा और स्टार्स से जुड़ी खबरें पढ़ें हमारे फिल्म रैप में.

The Sabarmati Report: ‘साबरमती एक्सप्रेस का जलना नहीं थी दुर्घटना’, विक्रांत मैसी लेकर आए धमाकेदार प्रोजेक्ट

विक्रांत मैसीएक और धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम ‘द साबरमती रिपोर्ट’ है. फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें विक्रांत को एक न्यूज एंकर के रोल में देखा जा सकता है. फिल्म की कहानी 22 साल पहले गुजरात के गोधरा में साबरमती ट्रेन पर हुए अटैक पर आधारित है.

Radhika Merchant Anant Ambani pre wedding: 3 दिन का जश्न, 1000 मेहमान, परोसे जाएंगे 2500 तरह के पकवान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. जल्द दोनों दूल्हा-दुल्हन बनेंगे. जामनगर में 1-3 मार्च तक उनका प्री-वेडिंग बैश होगा. मेहमानों को उनकी पसंद का खानपान, डाइट में अवॉइड की जाने वाली चीजों को शेयर करने को कहा गया है. ताकि फूड मेन्यू में उनकी पसंद का ख्याल रखा जा सके. 

Advertisement

मां बनने वाली हैं सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां, IVF से हुईं प्रेग्नेंट, जल्द देंगी गुड न्यूज!

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर जल्द ही नन्हे बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है. हैरान मत होइए…क्योंकि ये सच है. दरअसल, दिवंगत सिंगर की मां प्रेग्नेंट हैं और वो अपने बेबी को जन्म देने वाली हैं. 

दूल्हा बना मशहूर एक्टर, हीरोइन से रचाई शादी, पर ग्रीन साड़ी में ऐश्वर्या ने लूटी महफिल

टीवी और फिल्मी दुनिया में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. कई बड़े सेलेब्स शादी करके नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं. अब टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम एक्टर सिद्धार्थ बोडके शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 

कैंसर ने ली पंकज उधास की जान, घट गया था वजन, अनूप जलोटा ने किया याद

गजल गायक पंकज उधास के निधन से फैंस के साथ-साथ म्यूजिक इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है. 27 फरवरी को गायक का अंतिम संस्कार हुआ, जिसमें उनके परिवार समेत सेलेब्स को देखा गया. पंकज उधास के परिवार का उनके जाने से बुरा हाल है. इस बीच आजतक से बातचीत में भजन सम्राट अनूप जलोटा ने दोस्त को याद किया है. उन्होंने बताया कि पंकज असल में कैंसर से जूझ रहे थे.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *