Film Wrap: वायरल हुआ अमिताभ का फेक वीडियो, वर्ल्ड कप में आएगी ये मशहूर सिंगर?


मनोरंजन की दुनिया में शुक्रवार के दिन काफी हलचल रही. अमिताभ बच्चन के फेमस गेम शो केबीसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहा. वहीं वर्ल्ड कप 2023 में फेमस सिंगर के आने की खबर ने फैंस का दिल खुश कर दिया. बॉलीवुड, टेलीविजन, साउथ सिनेमा से जुड़ी बड़ी-छोटी खबरों के लिए पढ़िए फिल्म रैप.

World Cup 2023 Final में परफॉर्म करेंगी 28 साल की स‍िंगर? शुभमन ने पूछा कौन सा होगा गाना

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच नजदीक है. ऐसे में देशभर में इसे लेकर अलग तरह का एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. अब खबर आई है कि अमेरिकन सिंगर दुआ लीपा वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में परफॉरमेंस देने वाली है. ऐसे में हर तरफ हलचल मची हुई है.

मशहूर एक्ट्रेस है पत्नी, पति ने खोई पहचान! दर्द बयां कर बोले- साबित करूंगा…

टीवी एक्टर विवेक दहिया इन दिनों डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा के सीजन 11 में अपने डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत रहे हैं. शो पर उन्होंने अपनी पत्नी और टीवी एक्ट्रेस दिव्या त्रिपाठी के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि हमेशा से उन्हें अपनी पत्नी के नाम से जाना जाता रहा है.

Advertisement

किसानों की कर्जमाफी पर KBC में सवाल, अमिताभ ने कैसे कर दी ये गलती? चैनल ने बताया सच

केबीसी के मंच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट से मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को लेकर सवाल कर रहे हैं. अमिताभ कंटेस्टेंट से पूछते हैं कि कमलनाथ जी ने इतने किसानों का कर्ज माफ किया था. अब चैनल ने इस वीडियो का सच बता दिया है.

12 साल की हुईं आराध्या बच्चन, पापा अभिषेक ने लुटाया प्यार, शेयर की अनदेखी फोटो

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की दुलारी बेटी आराध्या बच्चन 12 साल की हो गई हैं. 16 नवंबर को उनका जन्मदिन था. इस मौके पर उनके पिता अभिषेक बच्चन ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

बॉयफ्रेंड की बांहों में रोमांटिक हुई ऋतिक की एक्स-वाइफ, बोलीं- मेरा घर…

सुजैन खान, अर्सलान गोनी संग रिलेशनशिप में हैं. वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करती रहती हैं. बॉयफ्रेंड संग सुजैन को इवेंट्स में जाते और पार्टी करते देखा जाता है. 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *