‘GOAT’ के सेट से थलापति विजय की झलक, रूस में स्केट बाइक दौड़ाते दिखे सुपरस्टार, वायरल हुआ वीडियो


नई दिल्लीः थलापति विजय भारतीय सिनेमा के जाने- माने स्टार हैं जो पिछले दिनों राजनीति में उतरने को लेकर चर्चा में हैं और उन्हें लेकर कहा जा रहा था कि वे कुछ पेंडिंग प्रोजेक्ट पूरे करने के बाद इंडस्ट्री छोड़ देंगे. इसी बीच थलापति विजय की अपकमिंग फिल्म ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (Greatest of AllTime) में बिजी हैं जिसे GOAT भी कहा जा रहा है और इसकी शूटिंग विदेश में चल रही है. हाल ही में थलापति विजय को नई फिल्म के सेट पर देखा गया है. यह मोस्ट अवेटेड फिल्म रुस में फिल्माई जा रही है जिसकी एक झलक सामने आई है.

हाल ही में फिल्म के निर्माताओं में से एक, एजीएस एंटरटेनमेंट की ऐश्वर्या कल्पपति ने 9 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर थलापति का स्केट बाइक खाली रोड पर दौड़ाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने क्लिप को कैप्शन दिया, ‘आज दिन की शुरुआत कैसे हुई @actorvijay सर #GreatestofAllTime (sic). इसके अलावा, रिपोर्टों से पता चलता है कि विजय फिल्म में दो भूमिकाएं निभाएंगे एक नायक और एक खलनायक के रूप में उन्हें देखा जाएगा. इससे पहले वे लियो में भी दोहरी भूमिकाओं में दिखे थे जिसमें पहले एक खूंखार हत्यारे और फिर एक शरीफ कैफे वाले के किरदार में नजर आए.



माना जा रहा है कि ‘GOAT’ एक पीरियड साइंस फिक्शन फिल्म होगी. प्रशांत, प्रभुदेवा, स्नेहा, अजमल अमीर, वैभव, लैला, मोहन, अरविंद आकाश और अजय राज जैसे अभिनेता भी अहम रोल प्ले करेंगे. ‘GOAT’ में थलपति विजय और प्रभुदेवा युवान शंकर राजा द्वारा रचित एक जोशीले गाने पर एक साथ डांस करते हुए भी दिखाई देंगे. एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘GOAT’ का निर्माण एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा कल्पना एस अघोरम, कल्पना एस गणेश और कल्पना एस सुरेश द्वारा बड़े बजट पर किया गया है. फिल्म में संगीत युवान शंकर राजा ने दिया है, छायांकन सिद्धार्थ नुनी ने किया है और संपादन वेंकट राजेन ने किया है. बताया जा रहा है कि GOAT से थलापति को 200 करोड़ की फीस मिली है और इसके बाद वे देश के सबसे महंगे स्टार्स में से एक बन गए हैं.

Tags: South cinema, South cinema News, South indian actor, Thalapathy Vijay


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *