Gorakhpur News: खोराबार में बदमाशों ने युवक को पीटकर बाइक और नकदी लूटी, केस दर्ज


miscreants beat up young man and looted bike and cash In Khorabar gorakhpur

खोराबार में युवक से लूट मामले में हिरासत में लिए गए आरोपी की कार।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


गोरखपुर जिले में खोराबार क्षेत्र के तरकुलानी रेगुलेटर के आगे कुई बाजार जाने वाले बांध पर बृहस्पतिवार की देर शाम कार सवार बदमाशों ने बर्थडे पार्टी में जा रहे युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। बदमाश, युवक की बाइक, मोबाइल फोन व नकदी लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों ने पीड़ित युवक के मित्रों से फोन पे पर रकम भी मंगवा ली और फरार हो गए। पुलिस ने कार सवार एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने युवक के चाचा की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों पर लूट का केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, झंगहा के सिंहपुर मल्ल टोला निवासी मुराली निषाद ने दी तहरीर में लिखा है कि भतीजा संजय कुमार सात सितंबर की शाम सात बजे बाइक से घर से खोराबार के कुई बाजार की तरफ एक जन्मदिन पार्टी में जा रहा था। जैसे ही वह तरकुलानी रेगुलेटर के समीप गोपाला माता मंदिर के पास बांध पर पहुंचा कि एक युवक आगे छोड़ने के लिए कहकर संजय की बाइक पर बैठ गया। कुछ दूर जाने पर एक कार खड़ी थी, जिसमें से दो युवक बाहर निकले।

इसे भी पढ़ें: गोरखपुर में जालसाजी: मेहमान बनकर आया और शेयर का झांसा देकर 47 लाख ठग लिए, केस दर्ज

इसी बीच बाइक पर लिफ्ट लेकर बैठे युवक समेत तीनों ने संजय को लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया। उसका एंड्रायड मोबाइल, बाइक व उसके पास रखा एक हजार रुपया छीन लिया। इतना ही नहीं, संजय के मित्रों द्वारा फोन पे पर रकम मंगवा कर फरार हो गए। मुराली निषाद ने शुक्रवार को सुबह खोराबार थाने पर तहरीर दी। संजय ने लूट में प्रयुक्त कार का नंबर पुलिस को बता दिया था। पुलिस ने केस दर्ज कर कार सवार एक युवक को हिरासत में ले लिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *