Guntur Kaaram Twitter Review: महेश बाबू के धांसू एक्शन ने फैंस का किया जमकर मनोरंजन, लेकिन स्टोरी में नहीं लगा कुछ खास


Guntur Kaaram Movie Review

Guntur Kaaram Movie Review

Guntur Kaaram Twitter Review: साउथ सुपररस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की नई एक्शन एंटरटेनर गुंटूर कारम (Guntur Kaaram) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। महेश बाबू पिछले कुछ सालों से चुनिंदा फिल्में कर रहे हैं, जिस कारण गुंटूर कारम को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। फिल्म गुंटूर कारम में महेश बाबू के साथ-साथ श्रीलीला और मीनाक्षी चौधरी जैसी अदाकाराएं भी हैं। फिल्म गुंटूर कारम को मिल रहे रिस्पांस की बात करें तो दर्शकों ने इसे मिक्स्ड रिस्पांस दिया है। कुछ लोगों को महेश बाबू की एक्शन एंटरटेनर काफी मजेदार लगी है तो कुछ को इसकी स्टोरी लाइन बोरिंग लग रही है। डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रिनिवास और महेश बाबू की फिल्म से दर्शकों से काफी सारी उम्मीदें थीं लेकिन ऐसा लग रहा है कि गुंटूर कारम उन उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पा रही है।

गुंटूर कारम की तारीफ करते हुए महेश बाबू के एक फैन ने ट्विटर पर लिखा है, ‘महेश बाबू की गुंटूर कारम एक मसाला एंटरटेनर है। इसे दर्शक अपनी फैमिली के साथ जाकर देख सकते हैं। फिल्म की कहानी में कुछ नयापन तो नहीं है लेकिन महेश बाबू का चार्म सारी शिकायतें दूर कर देता है। फिल्म में जयराम और प्रकाश राज जैसे मंझे हुए कलाकारों ने शानदार काम किया है। श्रीलीला को मेकर्स ने केवल गानों के लिए रखा है। उनका काम तारीफ के काबिल नहीं है।’

संबंधित खबरें

जिन लोगों को गुंटूर कारम पसंद नहीं आई है, उनका कहना है कि ये महेश बाबू की बीते 3-4 सालों में सबसे कमजोर मूवी है। महेश बाबू से दर्शकों को अच्छी फिल्म की उम्मीद थी लेकिन गुंटूर कारम एक एवरेज मसाला एंटरटेनर है, जिस कारण फैंस नाराज हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *