Hamirpur (Himachal) News: कोहली चौक पर खड़ी कार से दे मारी गाड़ी, दुकान के बरामदे में जा पहुंची


The car was hit by a car parked at Kohli Chowk, and reached the verandah of the shop.

कोहली चौक पर दुकान के भीतर घुसी कार। स्रोत:संवाद

ताल (हमीरपुर)। पुलिस थाना हमीरपुर के तहत शुक्रवार शाम को गुलेला गांव की ओर से आ रही एक कार का चालक वाहन पर नियंत्रण को बैठा, जिससे यह कार कोहली चौक पर सड़क के किनारे खड़ी दूसरी कार से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि गाड़ी सड़क से हटकर लोहे के एंगल और दीवार को तोड़ती हुई पास की ज्वेलरी दुकान के बरामदे में जा घुसी। दोनों गाड़ियां इस हादसे में क्षतिग्रस्त हुई हैं, लेकिन इसमें कोई जान का नुकसान नहीं हैं।

गनीमत रही कि उस दुकान के बाहर बरामदे में कोई मौजूद नहीं था, अन्यथा कोई अनहोनी हो सकती थी। उधर, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने बताया कि उन्हें अभी मामले की सूचना नहीं है, सूचना मिलने पर इसकी जांच की जाएगी।

एबीसी चौक पर बस से टकराई कार

बिझड़ी (हमीरपुर)। बिझड़ी से दियोटसिद्ध रोड पर शुक्रवार शाम पांच बजे के करीब एबीसी चौक पर बस और कार की टक्कर हो गई। इसमें कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन कार का काफी नुकसान हो गया। कार बिझड़ी से दियोटसिद्ध की तरफ जा रही थी जबकि बस दियोटसिद्ध से बिझड़ी की तरफ आ रही थी। दोनों पक्षों में समझौता होने के चलते मामला दर्ज नहीं हुआ। बिझड़ी पुलिस चौकी प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिली थी। पुलिस भी मौके पर गई थी, लेकिन दोनों पार्टी में समझौता हो गया था, जिसके चलते मामला दर्ज नहीं हुआ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *