Hardoi News: कार की टक्कर से महिला की मौत, जाम लगा किया हंगामा


संवाद न्यूज एजेंसी

पाली। पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत भाहपुर गांव में सड़क किनारे मकान के बाहर खड़ी महिला को सोमवार देर रात तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। गंभीर हालत में महिला को पाली पीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में महिला की मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के बाद शव आने पर परिजनों ने पाली-रूपापुर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। कार चालक को पहचान लेने पर भी रिपोर्ट दर्ज न होने का भी आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक के समझाने पर परिजन माने और शव हटाया।

पाली थाना क्षेत्र के भाहपुर निवासी सुनीता (47) का मकान पाली रूपापुर मार्ग पर है। सोमवार रात लगभग नौ बजे सुनीता अपने मकान के बाहर दरवाजे पर खड़ी थी। इसी दौरान रूपापुर की तरफ पाली जा रही कार ने उसे टक्कर मार दी। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उसे लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाली पहुंचे।

यहां उसकी हालत गंभीर बताकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मृतका के परिवार में दो पुत्रियां और एक पुत्र है। प्रभारी निरीक्षक धीरज शुक्ला ने बताया कि कार और उसके चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जााएगी।

इनसेट

तीन माह पहले ही हुई थी पति की मौत, अनाथ हो गए बच्चे

सुनीता के पति कालीचरन उर्फ कल्लू की मौत तीन माह पहले बीमारी के कारण हाे गई थी। इसके बाद सुनीता ने ही अपने तीन बच्चों का भरण पोषण किसी तरह शुरू किया था। हादसे में सुनीता की मौत हो जाने के बाद बच्चे अनाथ हो गए। मां की मौत की जानकारी से बच्चे बदहवास हो गए।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *