IND vs AUS Final: टॉस के बाद भारतीय वायुसेना का मैदान के ऊपर जलवा


ODI World Cup 2023 IND vs AUS Final: विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं मैच में अब भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करेगी। वहीं टॉस के ठीक बाद भारतीय वायुसेना ने आसमान में अपना शानदार एयर शो दिखाया।

ये भी पढ़ें:- IND vs AUS Final: टीम इंडिया की पहले बल्लेबाजी, रोहित शर्मा ने इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका; देखें Playing 11

मैदान में बैठे हजारों दर्शक और दुनियाभर के फैंस की नजर भारतीय वायुसेना के इस एयर शो पर थी। हर कोई इस पल को अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेकरार था और हुआ भी यहीं जैसे ही वायुसेना ने अपना एयर शो शुरू किया वैसे ही स्टेडियम में बैठे सभी दर्शक इस पल को अपने कैमरे में कैद करने लगे।

फाइनल मुकाबले में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं हुआ। बता दें, पूरे 20 साल के बाद वनडे विश्व कप के फाइनल में ये दोनों टीमें आज आमन-सामने हुई है। आज भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में तीसरी बार इस खिताब को अपने नाम करना चाहेगी।

इससे पहले भारत साल 1983 में कपिल देव की कप्तानी में पहला वनडे वनडे विश्व कप जीता था फिर उसके बाद साल 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने दूसरी बार इस खिताब को जीता था। अब तीसरी बार भारत के पास इस खिताब को जीतने का सुनहरा मौका है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *