‘INDI गठबंधन डेली सोप की तरह हैं, मनोरंजन जारी रहेगा’, असम के सीएम हिमंत सरमा बोले- कांग्रेस को राम नहीं बाबर प्रिय – Assam CM Himanta Sarma said Congress loves Babar INDIA alliance is like daily soap


एएनआई, भुवनेश्वर। Himanta Sarma attack INDI alliance  असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन पर तीखा हमला बोला है। हिमंत ने कहा कि सबसे पुरानी पार्टी ने अपने पूरे जीवन में पाप किए हैं, उन्होंने राम मंदिर न बने इसके लिए कई साजिशें रचीं। 

कांग्रेस को बाबर प्रिय

हिमंत ने कहा कि कांग्रेस ने जीवन भर पाप किए, उनके लिए बाबर उन्हें प्रिय है और उन्हें बाबर के पास जाना अच्छा लगता है। हिमंत ने कहा कि कांग्रेस को राम के पास जाना नहीं सही लगता, क्योंकि वो पापी थे और पापी ही रहेंगे।

गांधी परिवार सबसे पहले बाबर को नमन करेगा

हिमंता ने कहा कि कांग्रेस को राम मंदिर के लिए आमंत्रित करने का निर्णय गलत था और केवल भगवान राम में आस्था रखने वालों को ही आमंत्रित किया जाना चाहिए था। भगवान राम और बाबर के बीच, गांधी परिवार सबसे पहले बाबर को नमन करेगा। 

INDI गठबंधन मनोरंजन करता रहेगा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा इंडी गठबंधन के संयोजक पद से इनकार करने पर असम के सीएम ने कहा कि विपक्षी गठबंधन एक डेली सोप की तरह है, जहां से मनोरंजन की खबरें आती रहेंगी।

हिमंत ने कहा कि नीतीश ने एक समय कहा था कि वह संयोजक बनना चाहते हैं, अब कह रहे हैं कि वह नहीं बनना चाहते हैं, यह मनोरंजन की खबर आपको गठबंधन से मिलती रहेगी।

राम से अन्याय करने वाले लोगों को क्या न्याय देंगे

असम के मुख्यमंत्री ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर राहुल गांधी की भी आलोचना की और कहा कि जो व्यक्ति राम के साथ अन्याय करेगा वह भारत के साथ क्या न्याय करेगा?

इससे पहले, असम के आवास और शहरी मामलों और सिंचाई मंत्री अशोक सिंघल ने कांग्रेस पार्टी की आलोचना की थी, क्योंकि उसके नेताओं ने अयोध्या में राम मंदिर में ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल होने से इनकार कर दिया था।

सिंघल ने इस पर असहमति जताते हुए कहा कि कांग्रेस अपनी समझ खो चुकी है और भगवान राम का विरोध करना भारत और भारतीय संस्कृति, परंपरा और आध्यात्मिकता का विरोध करने के समान है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *