IndiGo: इंडिगो से सफर करना अब होगा और मजेदार, फ्लाइट में होगी मनोरंजन की सुविधा- indianews


India News(इंडिया न्यूज), IndiGo: इंडिगो ने मंगलवार को अपने यात्रियों के लिए एक अहम ऐलान किया है। जिसके अनुसार अब इस फ्लाइट से सफर करना बहुत मजेदार हो जाएगा। कंपनी “निरंतर डिजिटलीकरण” के माध्यम से ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने के उद्देश्य से एक नई इन-फ़्लाइट मनोरंजन सामग्री सुविधा लॉन्च करेगी।

कंपनी की मानें तो उसने 30,000 फीट की ऊंचाई पर यात्रा करते समय लोकप्रिय ब्लॉकबस्टर फिल्में, टीवी शो देखने, मूविंग मैप्स, गेम देखने के साथ-साथ संगीत शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला में ट्यून करने के विकल्प प्रदान करने के लिए अपने ऐप को अपग्रेड किया है।

  • इंडिगो उड़ान के दौरान मनोरंजन सामग्री की सुविधा शुरू करेगी
  • फिल्में, टीवी शो, संगीत, गेम और बहुत कुछ पेश करने वाला मोबाइल ऐप
  • दिल्ली-गोवा सेक्टर के यात्रियों के लिए 1 मई से ट्रायल शुरू होगा

कब से मिलेगी सुविधा 

यात्री इंडिगो ऐप का उपयोग करके इस नई सुविधा का लाभ उठा सकते हैं, और 1 मई से दिल्ली-गोवा मार्ग पर यात्रा करने वाले ग्राहकों के लिए परीक्षण आयोजित किया जाएगा।

“डिजिटलीकरण के माध्यम से ग्राहक यात्रा को बढ़ाने के लिए चल रहे निरंतर प्रयास के हिस्से के रूप में, इंडिगो नई मनोरंजन सामग्री का परीक्षण करेगा। कंपनी ने एक बयान में कहा, इंडिगो ऐप का उपयोग करके उड़ान के दौरान अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध, परीक्षण 1 मई 2024 से तीन महीने की अवधि के लिए दिल्ली-गोवा सेक्टर के बीच यात्रा करने वाले ग्राहकों के लिए आयोजित किया जाएगा।

Tripura Weather: त्रिपुरा में लू का असर, सभी स्कूलों को 27 अप्रैल तक बंद रखने का आदेश- indianews

भारतीय और हॉलीवुड फिल्में, शो..

ग्राहक विभिन्न प्रारूपों और शैलियों में 200 घंटे से अधिक की सामग्री स्ट्रीम करने के लिए इंडिगो ऐप का उपयोग कर सकते हैं, जिसमें सावधानीपूर्वक चयनित भारतीय और हॉलीवुड फिल्में, शो और सर्वकालिक लोकप्रिय गाने शामिल हैं। इसमें कहा गया है कि इसके अलावा, बच्चे यात्रा के दौरान मूविंग मैप फीचर का उपयोग करके एक मजेदार खजाने की खोज के खेल का आनंद ले सकते हैं।

सुप्रीम कोर्ट के फटकार के बाद रामदेव और बालकृष्ण ने जारी किया नया सार्वजनिक माफीनामा-Indianews

“इंडिगो ने कहा है कि  हम समझते हैं कि यात्रा का मतलब केवल गंतव्य तक पहुंचना नहीं है, बल्कि यात्रा का आनंद लेना भी है। डिजिटल-प्रेमी भारतीय यात्रियों की बढ़ती अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए, हमने अपने मोबाइल ऐप के विस्तार के रूप में इस नई सुविधा को जोड़ा है। इंडिगो के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ”परीक्षण के तौर पर हम अपने ग्राहकों के लिए मनोरंजन विकल्पों की विविध रेंज की पेशकश करेंगे।” यात्रियों को उड़ान के दौरान परीक्षण सेवा का आनंद लेने के लिए अपने निजी ब्लूटूथ/वायर्ड हेडफ़ोन ले जाना होगा।

Preity Zinta कर रही फिल्मों में इस सितारे के साथ कमबैक, BTS किया शेयर


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *