Indore Crime News: कट मारने के विवाद में युवक को कार से तीन किमी तक घसीटा, तीन आरोपितों पर केस – Indore Crime News Young man dragged by car for three kilometers in dispute over cutting


Indore Crime News: दोस्त को कट मारने की बात पर पीड़ित आरोपितों को समझाने गया था। पीड़ित कार की खिड़की पर हाथ रखकर बात कर रहा था इसी दौरान आरोपितों ने कांच चढ़ा लिया, जिसमें हाथ फंस गया।

Publish Date: Thu, 28 Sep 2023 08:16 PM (IST)

Updated Date: Thu, 28 Sep 2023 08:29 PM (IST)

Indore Crime News: कट मारने के विवाद में युवक को कार से तीन किमी तक घसीटा, तीन आरोपितों पर केस

Indore Crime News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कार से कट मारने का विवाद इतना बढ़ा कि कार सवार युवक एक युवक को तीन किमी तक घसीटते हुए ले गए। आरोपित युवकों ने घायल का हाथ शीशा चढ़ाकर फंसाया और उसे सुनसान जगह ले जाकर छोड़ा। पुलिस ने हत्या की कोशिश सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

लसूड़िया टीआइ तारेश सोनी के मुताबिक, घटना स्कीम-78 स्थित पार्ट-2 की है। पुलिस ने अंकित हेमंत बरवाहे निवासी एमआर-10 की शिकायत पर स्कार्पियो कार (एमपी 17 सीबी 6583) के चालक सारस्वत शुक्ला, अमन द्विवेदी और आर्यन पाल के खिलाफ केस दर्ज किया है। अंकित चाय सुट्टाबार पर नौकरी करता है।

स्कीम-136 में कार को रोका

बुधवार रात करीब 12:30 बजे दोस्त कुलदीप ने कॉल कर अंकित को बताया कि स्कार्पियो कार में आए युवक कट मार कर भागे हैं। अंकित अपने अन्य दोस्त अभय ठाकुर के साथ दूसरी कार से पहुंचा और स्कार्पियो को स्कीम-136 में रोक लिया। अंकित दरवाजे पर हाथ रखकर बात कर रहा था। चालक ने उसे गालियां दी और अचानक कांच चढ़ा दिया। अंकित का हाथ उसमें फंस गया और आरोपित गाड़ी लेकर भागने लगे।

तीन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज

कार में लटके होने के बाद भी आरोपित निरंजनपुर, देवासनाका से निपानिया (एडवांस पब्लिक स्कूल तक) ले गए।आरोपितों ने कार में लटकाकर मारने की कोशिश की। कुछ देर बाद अंकित के साथी कार लेकर पहुंचे और देर रात लसूड़िया थाने पहुंचकर घटनाक्रम बताया। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

नशे में लड़कियों को छेड़ रहे थे आरोपित

आरोपित कार में शराब पी रहे थे। पहले उन्होंने स्कीम-78 में लड़कियों को छेड़ा। अंकित, कुलदीप उनसे बात करने पहुंचे तो विवाद किया। पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपित कानून और बीटेक के छात्र हैं। स्वजन कारखाना और प्रापर्टी व्यवसाय है।

ओवरटेक करने पर विवाद, थाने पर जमा हुई भीड़, बल लगाना पड़ा

इधर, एक अन्य घटना में गाड़ी टकराने का विवाद इतना बढ़ा कि दो समुदाय के लोग आमने-सामने हो गए। भीड़ हटाने के लिए पुलिस बल तैनात करना पड़ा। पुलिस के मुताबिक, ऋषभ भतकारिया निवासी साल्वी बाखल कृष्णपुरा की छत्रियों की तरफ से आ रहा था। तेज रफ्तार से आ रहे नदीम, गुड्डू खतरानाक तरीके से ओवरटेक कर आगे निकले। समझाने पर ऋषभ से विवाद करना शुरू कर दिया। थोड़ी देर में दोनों पक्षों के लोग जमा हो गए। वर्ग विशेष के युवकों ने थाने के बाहर नारेबाजी करना शुरू कर दी। टीआइ विजयसिंह सिसोदिया, विजय तिवारी और एसीपी धैर्यशील येवले सहित अन्य अधिकारी बल लेकर पहुंचे और स्थिति संभाली।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *