Indore Crime News: युवक को कार से घसीटने वाले दो छात्र गिरफ्तार, एसडीओ का बेटा फरार – Indore Crime News Two students who dragged youth from car arrested SDOs son absconding


Indore Crime News: दोस्तों से विवाद होने पर समझाने गए युवक को आरोपित कार से घसीटते हुए तीन किलोमीटर तक ले गए थे।

Publish Date: Fri, 29 Sep 2023 09:40 PM (IST)

Updated Date: Fri, 29 Sep 2023 09:40 PM (IST)

Indore Crime News: युवक को कार से घसीटने वाले दो छात्र गिरफ्तार, एसडीओ का बेटा फरार

Indore Crime News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर में कैफे के कर्मचारी को तीन किमी तक घसीटने वाले दो छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपित फरार है जो आगर (मालवा) में पदस्थ एसडीओ का बेटा है। पुलिस ने आरोपितों को जेल भेजा है।

लसूड़िया टीआइ तारेश सोनी के मुताबिक, चाय सुट्टाबार के कर्मचारी अंकित बरवाहे की शिकायत पर जानलेवा हमले का केस दर्ज हुआ था। गुरुवार रात पुलिस ने मामले में अमन पुत्र अशोक कुमार द्विवेदी और शाश्वत पुत्र विनय शुक्ला निवासी एमआइजी भरगुट सतना को गिरफ्तार कर लिया।

इंदौर में पढ़ाई करने आए हैं आरोपित

एसआइ घनश्याम मिश्रा के मुताबिक, अमन सांवेर रोड स्थित एक कालेज से बीटेक कर रहा है। उसके पिता की सतना में मिल है। शाश्वत स्कीम-78 के कालेज में एलएलबी की पढ़ाई करने आया है। उसके पिता सतना में ठेकेदार हैं। पुलिस अभी आर्यन पाल निवासी रीवा की तलाश कर रही है। आर्यन के पिता शिवबदन पाल आगर (मालवा) सिंचाई विभाग में एसडीओ हैं।

नशे में लड़कियों पर फब्तियां कस रहे थे

आरोपित नशे में थे। स्कीम-78 में कार से कटबाजी करते हुए लड़कियों पर फब्तियां कसते हुए जा रहे थे। इस दौरान अंकित के दोस्तों ने उन्हें समझाया तो उन्हें कार से कट मारकर भाग गए। अंकित बरवाहे दोस्त के साथ आरोपितों को समझाने गया था। इस दौरान स्कीम-136 में अंकित आरोपितों की कार की खिड़की पर हाथ रखकर बात कर रहा था तो चालक ने अचानक कांच चढ़ा दिया। अंकित का हाथ उसमें फंस गया और आरोपित गाड़ी लेकर भागने लगे।

आरोपित दौड़ाते रहे कार

कार में लटके होने के बाद भी आरोपित निरंजनपुर, देवासनाका से निपानिया (एडवांस पब्लिक स्कूल तक) ले गए। आरोपितों ने कार में लटकाकर मारने की कोशिश की। कुछ देर बाद अंकित के साथी कार लेकर पहुंचे और देर रात लसूड़िया थाने पहुंचकर घटनाक्रम बताया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *