IPL में लोगों का ध्यान बांट रहा अमिताभ बच्चन का नया लुक, ‘KKR vs RCB match’ के बीच ही अश्वत्थामा देख चौंके फैन्स


मुंबई. रविवार की शाम में आईपीएल का माहौल है, जो लोग घरों में हैं मैच देख रहे हैं. रविवार की शाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (RCB) और ‘कोलकाता नाइटराइडर्स’ के रोचक मुकाबला टीवी पर चल रहा था. इसी बीच 7.15 बजे अमिताभ बच्चन ने अपने लुक का वीडियो जारी कर दिया. अमिताभ बच्चन ‘अश्वत्थामा’ के संभावित किरदार में नजर आ रहे हैं. आईपीएल देख रहे लोगों के लिए ये लुक ध्यान खींचने वाला बना. आईपीएल के समर के बीच kalki 2898 AD खूब सुर्खियां बटोर रही है.

वहीं इससे 3 घंटे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने किरदार का 1 फोटो भी शेयर किया था. इस फोटो के कैप्शन में ‘अब समय आ गया है’ (The Time Has Come To Know) लिखा हुआ था. अपने पूरे शवाब पर चल रहे आईपीएल के बीच प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ कमल हासन जैसे दिग्गजों के नाम ये फिल्म 9 मई को दुनियाभर के सिनेमाघों में दस्तक देने वाली है.

फिल्म बीते कई महीनों से खूब चर्चा में है. डायरेक्टर नागमणि की इस फिल्म में दिशा पाटनी भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाली हैं. अमिताभ बच्चन के लुक जारी होते ही फैन्स ने इसे पसंद किया है. अमिताभ बच्चन के किरदार ने सोशल मीडिया पर भी सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है.

600 करोड़ रुपये बजट वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 ‘
प्रभास और दीपिका पादुकोण फिल्म में लीड रोल निभाते नजर आएंगे. डायरेक्टर नाग अश्विन के करियर की अब तक की सबसे मंहगी फिल्म है. कल्कि 2898 को 600 करोड़ रुपयों के बजट से बनाया जा रहा है. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म में कमल हासन भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. कमल हासन के साथ दिशा पाटनी ने भी फिल्म में लीड रोल निभाया है.

9 मई को रिलीज हो रही फिल्म
ये फिल्म 9 मई को रिलीज हो रही है. फिल्म से पहले ही अमिताभ बच्चन के किरदार की झलकियां पाकर फैन्स भी उत्साहित हो गए हैं. आईपीएल के जोशीले शोर में भी इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है. फिल्म को वर्ल्डवाइड रिलीज किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मीनें तो फिल्म के लीड हीरो ने विष्णु का कल्कि अवतार का किरदार निभाया है. फिल्म की कहानी भविष्य की है तो एक दिलचस्पी भी पैदा कर रही है.

Tags: Actor Prabhas, Amitabh bachchan, Deepika padukone, Disha Patani, Kamal haasan, Prabhas


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *