ISPL T10: आईएसपीएल टी 10 में जुटी मनोरंजन और खेल जगत के सितारों की भीड़, बिग बी से तेंदुलकर तक का रहा जलवा


इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) टी10, 2024 के उद्घाटन समारोह में ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में देश की कुछ नामचीन हस्तियां शामिल हुईं। टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर, राम चरण, बोमन ईरानी और सूर्या को भाग लेते देखा गया। सितारों की तस्वीरें इंटरनेट जगत में छाई हुई हैं। सेलिब्रिटीज को क्रिकेट में एक-दूजे को टक्कर देते हुए देखने के लिए लोगों का उत्साह भी चरम पर है। 

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल)  के उद्घाटन समारोह में खेल जगत के दिग्गज सचिन तेंदुलकर समेत बॉलीवुड जगत की भी कई नामचीन हस्तियां मौजूद थीं। इस दौरान सूर्या, राम चरण, बोमन ईरानी, अक्षय कुमार और राम चरण को एक साथ मैदान में मस्ती करते देखा गया।

आईएसपीएल टी10 टीमों का स्वामित्व हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसे विभिन्न फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं के पास है। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन माझी मुंबई के मालिक हैं जबकि अक्षय कुमार श्रीनगर वीर के मालिक हैं। जहां ऋतिक रोशन बैंगलोर स्ट्राइकर्स के मालिक हैं, वहीं सूर्या चेन्नई सिंघम के मालिक हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर खान, टाइगर्स ऑफ कोलकाता का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

Devara Part 1: थंगम बन दिल जीतने आ रहीं जान्हवी कपूर, जन्मदिन पर ‘देवरा-भाग 1’ से फर्स्ट लुक पोस्टर जारी 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *