IWMBuzz ने अपना सहयोगी पोर्टल ‘मनोरंजन न्यूज’ किया लॉन्च


‘पीटीसी पंजाबी‘ (PTC Punjabi) द्वारा हर साल आयोजित किया जाने वाला टेलीविजन शो ‘वॉयस ऑफ पंजाब छोटा चैंप’ (Voice Of Punjab Chhota Champ) फिर धूम मचाने आ रहा है। 22 मई से रात 8:30 बजे ‘पीटीसी पंजाबी’ चैनल पर इसका सीजन-9 शुरू हो रहा है। सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे इसका प्रसारण किया जाएगा।

‘पीटीसी पंजाबी‘ के अनुसार, ‘आठ साल से 14 साल के बीच के बच्चों के लिए बना यह सिंगिंग रियलिटी शो अपने पिछले सभी सीजन में हिट रहा है और यह सीजन भी निश्चित रूप से टीवी पर मनोरंजन का बड़ा माध्यम बनने वाला है।

पीटीसी नेटवर्क ने प्रतिभाशाली बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देकर अपने दर्शकों के प्रति शुद्ध मनोरंजन पहुंचाने की अपनी प्रतिबद्धता की फिर से पुष्टि की है। अपने पिछले सीजन्स में इस शो ने दर्शकों की भावनाओं को छूते हुए न सिर्फ उनके दिल में जगह बनाई बल्कि मनोरंजन के लिए दर्शकों की पहली पसंद भी बना।

लोकप्रिय पंजाबी गायक और संगीतकार जैसे संगीत निर्देशक सचिन आहूजा, गायक और अभिनेता अमर नूरी, गायक इंदरजीत निक्कू और गायक कप्तान लाडी इस साल के मुख्य जज हैं, जो समकालीन पंजाबी गायकों के साथ मिलकर इस सीजन के सफर में बच्चों का मार्गदर्शन करेंगे और दर्शकों का मनोरंजन भी करेंगे।

इस बारे में ‘पीटीसी नेटवर्क‘ के प्रबंध निदेशक और अध्यक्ष रबिन्द्र नारायण का कहना है, ‘ये युवा सितारे जो आज स्टूडियो में प्रवेश करने के लिए दरवाजे की तलाश कर रहे हैं, उनके लिए अपने मंच के माध्यम से उस दरवाजे के रास्ते खुले रखेंगे और जब तक ये प्रतियोगी ग्रैंड फिनाले तक पहुंचेंगे, तब तक वे घर-घर में मशहूर हो चुके होंगे और यही इस शो की सफलता है।’

सीजन-9 का उद्देश्य पंजाब की उभरती हुई सर्वश्रेष्ठ आवाजों को सामने लाना है, जिसके माध्यम से सांस्कृतिक मनोरंजन और मनोरंजन की शुद्ध एवं सार्थक सामग्री राज्य और उसके बाहर पहुंच सके। इस शो के माध्यम से प्रतियोगियों का सफर, विभिन्न राउंड में उनके प्रदर्शन और उनके प्रदर्शन के आधार पर जजों के स्कोर पर निर्भर करेगा।

यह शो विभिन्न राउंड्स से होकर गुजरेगा, बच्चों को सिटी ऑडिशन के माध्यम से पंजाब के विभिन्न शहरों से शॉर्टलिस्ट किया जाएगा, फिर शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतियोगियों को मेगा फिनाले में टॉप 24 स्लॉट के लिए संघर्ष करना होगा, ताकि स्टूडियो राउंड में आगे बढ़ सकें।

पीटीसी पंजाबी चैनल के अतिरिक्त पीटीसी प्ले ऐप पर इस बहुप्रतीक्षित शो की झलकियां देखी जा सकती हैं और पर्दे के पीछे की दिलचस्प और मजेदार वीडियो के लिए पीटीसी पंजाबी के सोशल मीडिया हैंडल्स को फॉलो किया जा सकता है।

बता दें कि यह शो पंजाबी संगीत और फिल्म उद्योग को नई युवा प्रतिभाओं से जोड़ता है, साथ ही युवाओं को उनके सपनों को पूरा करने का अवसर प्रदान करते हुए पंजाबी संस्कृति को भी बढ़ावा देता है। ‘पीटीसी नेटवर्क‘ ने पहली बार वर्ष 2013 में ‘वॉयस ऑफ पंजाब छोटा चैंप’ रियलिटी शो की शुरुआत पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत को बढ़ावा देने के उद्देश्य से की थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *