Jackie Shroff Birthday: 67वां जन्मदिन मना रहे सुपरस्टार जैकी श्रॉफ, इतने सालों तक किया फिल्मों पर राज


मनोरंजन डेस्क- बॉलीवुड के सुपरस्टार जैकी श्रॉफ आज 67 साल के हो गए है. वह फिल्म इंडस्ट्री पर 4 दशक से सक्रिए हैं और फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रहे है. जैकी श्रॉफ की पहली फिल्म हीरो थी,जिससे उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था. ये फिल्म 1983 में रिलीज हुई थी.इस फिल्म में जैकी श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका में मीनाक्षी नजर आईं थी.

जैकी श्रॉफ का जीवन काफी ज्यादा संघर्षों से भरा हुआ रहा.फिल्मों में आने से पहले उन्होंने घर की तंग हालत की वजह से काफी ज्यादा छोटे मोटे काम किए. बहुत पहले जैकी श्रॉफ ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि भाई के निधन के बाद उन्हें 11वीं के बाद पढ़ाई छोड़नी पड़ी थी. हालात इतने बिगड़े थे कि रुपये कमाने के लिए जैकी ने फिल्मों के पोस्टर चिपकाए, मूंगफली बेची. इसके बाद काफी कोशिशों के बाद ट्रैवल एजेंट के तौर पर उनकी नौकरी लगी. उन्होंने ये भी बताया था कि वह अपने जीवन के 33 साल चॉल में बिताए थे.

बॉलीवुड में जैकी श्रॉफ ने एक्शन हीरो के रुप में पहचान बनाई है.आज उनक जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब बधाई दे रहे हैं, उनके लंबे उम्र की कामना कर रहे हैं.और उन्हें आगे भी फिल्मों में देखना चाहते है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *