Jalaun News: ट्रैक्टर से टकराया ऑटो, एक की मौत, छह घायल


कदौरा (जालौन)। अचानक ट्रैक्टर मोड़ने से ऑटो ट्रैक्टर से टकरा गया। इस हादसे में ऑटो में सवार चालक समेत सात सवारियां घायल हो गईं। इसमें से एक की मौत हो गई।

शनिवार की सुबह आठ बजे हमीरपुर जिले के कुरारा बस स्टैंड से चालक सतीश (27) निवासी कुरारा, ऑटो में सवारी भरकर कदौरा आ रहा था। खुटमिली श्रमदान के पास खुटमिली गांव तरफ से ट्रैक्टर में भूसा भरकर आ रहे चालक ने अचानक ट्रैक्टर विपरीत दिशा में मोड़ दिया। इससे ऑटो सीधा ट्रैक्टर में टकरा गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि सवारियां उछलकर सड़क पर जा गिरीं। ऑटो में फंसे चालक को ग्रामीणों और राहगीरों ने बमुश्किल बाहर निकाला। हादसे से कुरारा की प्रेमवती (25), गुंजन (24) रामनाथ (52), सूरज (22) कमलेश (26) और भारती (18) निवासी उदनपुर घायल हो गए। वहां से गुजर रहे रोजगार सेवक विपिन कुमार ने थाना पुलिस को हादसे की सूचना दी।

पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस में बैठाकर हमीरपुर जिला अस्पताल भिजवाया। इलाज के दौरान रामनाथ की मौत हो गई। प्रेमवती, भारती, गुंजन, सतीश की हालत स्थिर है। सूरज और कमलेश को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर की तलाश की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *