Jalaun News: बस का इंतजार कर रही छात्रा को कार ने मारी टक्कर, मौत


माधौगढ़। परीक्षा देने सहेली के साथ जा रही छात्रा सड़क पर खड़े होकर बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह उछलकर गड्ढे में गिर गई। आसपास मौजूद लोगों ने छात्रा को सीएचसी पहुंचाया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर मिलते ही परिजन रोने बिलखने लगे। चालक कार लेकर भाग गया।

कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुरा गांव निवासी विनोद सिंह की 19 वर्षीय पुत्री राखी गुरुवार की सुबह 10 बजे बीए द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा देने गांव की ही छात्रा क्षमा और रिया के साथ माधौगढ़ के बहादुर सिंह डिग्री कॉलेज में समाजशास्त्र की परीक्षा देने जा रही थी।

घर से निकलने के बाद सड़क पर माधौगढ़ जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान कार चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर से वह उछलकर गड्ढे में गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने उसे सीएचसी माधौगढ़ पहुंचाया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि छात्रा के पिता विनोद सिंह व भाई सागर सिंह गुजरात के सूरत में रहकर प्राइवेट नौकरी करते है। छात्रा की मौत से मां वंदना सहित अन्य परिजन रो-रोकर बेहाल हो गए।

गांव के चश्मदीद हरी सिंह का कहना है कि वह घटना के समय वहां बैठा था। बंगरा की ओर से आ रही काले रंग की कार छात्रा को टक्कर मारते हुए भाग गई। स्व. वहादुर सिंह डिग्री कॉलेज माधौगढ़ के प्राचार्य प्रभात सिंह का कहना है कि राखी ने प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा 81 फीसदी अंकों से पास की थी। वह पढ़ने में होशियार थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *