Jhabua News: उफनता नाला पार करने के दौरान कार बही, कानपुर के दो युवक लापता – Jhabua News Car swept away while crossing overflowing drain two youths from Kanpur missing


Jhabua News: पुलिस के अनुसार एक शव मिल गया, लेकिन पहचान नहीं हो रही है। कानपुर की कार होने की पुष्टि हुई।

Publish Date: Mon, 18 Sep 2023 06:36 PM (IST)

Updated Date: Mon, 18 Sep 2023 06:36 PM (IST)

Jhabua News: उफनता नाला पार करने के दौरान कार बही, कानपुर के दो युवक लापता

HighLights

  1. कल्याणपुरा थाना क्षेत्र के केसरिया नाले में बह गई थी कार।
  2. तलाशी के बाद पुलिस को एक शव मिला है।
  3. ग्रामीणों के अनुसार कार में चार लोग सवार थे, जिसमें से दो को उन्होंने बचा लिया था।

Jhabua News: झाबुआ (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले के कल्याणपुरा थाना क्षेत्र के केसरिया नाले में एक व्यक्ति का सोमवार सुबह शव मिला। उसकी उम्र 40- 42 के करीब है, मगर अब तक शव की पहचान नहीं हुई है।

पानी में बह गया वाहन

बताया जा रहा है शनिवार रात को चार युवक एक कार यूपी 78 जीटी 6264 से उफनता हुआ केसरिया नाला पार कर रहे थे, तभी वाहन पानी में बह गया था।

दो युवकों को बचा लिया था

दो युवकों को ग्रामीणों ने उसी समय बचा लिया था, लेकिन घटना के तत्काल बाद पुलिस को सूचना देने की बजाए वे भाग खड़े हुए। उधर कार में सवार एक अन्य लापता व्यक्ति की तलाश में गोताखोर लगे हुए हैं। पुलिस के अनुसार नाले में बही कार कानपुर के यशोदा नगर निवासी मनीष शुक्ला के नाम पर पंजीकृत है।

पानी कम हुआ तो एक शव मिला

ग्रामीणों के अनुसार कार में चार लोग सवार थे, जिसमें से दो को उन्होंने बचा लिया था, जबकि दो लापता थे। इसके बाद पुलिस ने रेस्क्यू आपरेशन चलाया। जब नाले का पानी कम हुआ तो सोमवार सुबह एक शव नजर आया। उक्त व्यक्ति की पहचान करने के लिए फिलहाल कोई सामने नही आया है। दूसरे युवक की भी तलाश की जा रही है।

कानपुर की है कार

कल्याणपुरा थाना प्रभारी भूरिया ने बताया कि सोमवार को मिली कार उत्तरप्रदेश के कानपुर की है। उक्त कार कानपुर के यशोदा नगर निवासी मनीष शुक्ला के नाम पर है। मिले एक शव की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। उत्तरप्रदेश पुलिस से भी इस बारे में चर्चा करके पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *