Kaithal News: कार से मारी बाइक को टक्कर, किशोर की मौत


कलायत, कैथल। बात्ता गांव में रंजिश के चलते पांच आरोपियों ने एक किशोर को जान से मारने की नीयत से उसकी मोटरसाइकिल को कार की टक्कर मार दी। उसकी मौत के बाद आरोपियों ने किशोर साहिल के दोस्त शक्ति को भी जान से मारने की धमकी दी है। बताया जाता है कि आरोपी दोनों दोस्तों को जान से मारने की योजना बनाकर डंडे लेकर उनके पीछे लगे थे। एक ने अपनी मोटरसाइकिल तंग गलियों ले जाकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गांव बात्ता बड़ी आल पट्टी निवासी दीपक कुमार ने कलायत थाना में शिकायत दी कि वह शराब का ठेकेदार है। 26 सितंबर को गांव के ही शक्ति का नकुल नामक युवक से झगड़ा हुआ था। इस संबंध में नकुल की शिकायत पर शक्ति व अन्य के खिलाफ कलायत में मुकदमा दर्ज कराया गया है। 28 सितंबर को शाम करीब चार बजे वह अपने घर से गली में घूमने के लिए धर्मा वाला चौंक नथवान पट्टी में गया हुआ था। वहां उसे तेज रफ्तार गाड़ी की आवाज सुनाई दी और देखा तो गाड़ी के आगे-आगे दो मोटरसाइकिल जिसमें से एक पर उसका रिश्ते में 17 वर्षीय पोता अवतार उर्फ साहिल व दूसरे मोटरसाइकिल पर शक्ति जा रहे थे और घबराए हुए थे। पीछे गाड़ी, जिसके शीशे खुले हुए थे, उसमें पांच लड़के अपने अपने हाथों में डंडे लिए हुए गाड़ी की खिडक़ी से ललकारते हुए जा रहे थे। गाड़ी को अजय चला रहा था।

उस दौरान गाड़ी चालक ने अपने साथियो के साथ मिलकर शक्ति व साहिल को जान से मारने की नीयत से अपनी गाड़ी की टक्कर साहिल के मोटरसाइकिल को मार दी। साहिल मोटरसाइकिल सहित गली में गिर गया व शक्ति ने अपने आपको गाड़ी से बचाते हुए बाएं साइड वाली गली में वाहन मोड़ दिया। गाड़ी से नकुल, योगेश उर्फ चीकु, अजय, हनी व नकुल के मामा का लड़का निशांत राणा नीचे उतरे और उन्होंने साहिल को चेक किया और कहा कि यह तो मर गया अब शक्ति व उसके दूसरे साथियों को जान से मारेंगे। यह कहकर आरोपी गाड़ी व हथियारों सहित मौके से भाग गए।

इस बीच उन्होंने साहिल को संभाला और उसे कैथल के एक अस्पताल में लेकर गए तो वहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। शिकायतकर्ता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। कलायत थाना एसएचओ रोहताश कुमार ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। दो अन्य आरोपी गिरफ्त से बाहर है। उन्हें भी जल्द दबोच लिया जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *