Kaithal News: डिवाइडर से कार टकराई कुश्ती खिलाड़ी की मौत


संवाद न्यूज एजेंसी, कैथल

Updated Sun, 10 Sep 2023 12:33 AM IST

ढांड। नेशनल हाईवे 152 डी पर चंदलाना के पास शनिवार को करीब पांच बजे एक कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार चालक बहादुरगढ़ निवासी राष्ट्रीय स्तर के कुश्ती खिलाड़ी परीक्षित (21) की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए।

सूचना मिलते ही ढांड पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की सहायता से नागरिक अस्पताल कैथल पहुंचाया, जहां पर परीक्षित की मौत हो गई। सब इंस्पेक्टर अजमेर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी की 152 डी चंदलाना के पास एक कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इसके बाद मौके पर पहुंचकर घायलों को एंबुलेंस की सहायता से नागरिक अस्पताल कैथल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान कुश्ती खिलाड़ी परीक्षित (21) की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि चारों युवक चंडीगढ़ से बहादुरगढ़ वापस जा रहे थे। तभी हादसा हो गया। घायल हुए अन्य लोगों में उत्तर प्रदेश के मथुरा निवासी गौरव (24) और बहादुरगढ़ निवासी मौली लिसम शामिल हैं। एक अन्य का नाम पता नहीं चल सका है। तीनों का समाचार लिखे जाने तक अस्पताल में इलाज जारी था। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि 174 की कार्रवाई करते हुए का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *