kandra-youth-proud कांड्रा: युवा नेता मनोरंजन नंदी बने कांड्रा जंक्शन स्टेशन रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य, लोगों में खुशी


anna restaurant

Share this to all your friends and family

कांड्रा/ Bipin Varshney जंक्शन के रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य के रूप में युवा नेता मनोरंजन नंदी को नामित किया गया है. इस संबंध में चक्रधरपुर डिवीजन के असिस्टेंट कमर्शियल मैनेजर बबन कुमार के हस्ताक्षर से मनोरंजन नदी को पत्र प्रेषित किया गया है. इसके बाद श्री नंदी को कई गणमान्य लोगों ने बधाई दी है. स्थानीय लोगों में इस बात की खुशी है कि कांड्रा जंक्शन जैसे महत्वपूर्ण स्टेशन में इससे पहले कभी सलाहकार समिति का गठन नहीं किया गया था और ना ही किसी स्थानीय व्यक्ति को समिति का सदस्य ही चुना गया था. लेकिन पहली बार स्थानीय व्यक्ति के सलाहकार समिति में शामिल होने से वर्षों से लोगों की कई बहु प्रतीक्षित मांगों को पूरा होने का भरोसा मिल रहा है. 

विज्ञापन


मनोरंजन नंदी अपने छात्र जीवन से ही राजनीतिक और सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहे हैं. वर्तमान में वह गम्हरिया प्रखंड भाजपा के महामंत्री हैं. बता दें कि कोरोना काल के पूर्व कांड्रा स्टेशन में दुर्ग दानापुर एक्सप्रेस और टाटा छपरा एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों का ठहराव होता था.लेकिन कोरोना काल की समाप्ति के बाद उक्त दोनों ही एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव कांड्रा जंक्शन स्टेशन से उठा लिया गया. पूर्व से ही स्थानीय लोग टाटा धनबाद स्वर्णरेखा एक्सप्रेस, टाटा जम्मू तवी एक्सप्रेस, टाटा दानापुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों के ठहराव की मांग करते आए है. लेकिन बार-बार आश्वासन मिलने के बाद भी रेलवे प्रशासन ने कभी इस बाबत ध्यान नहीं दिया. इसी को लेकर युवा नेता प्रकाश कुमार राजू ने 20 जनवरी से रेलवे स्टेशन परिसर में आमरण अनशन करने की भी चेतावनी दी है.

Reporter for Industrial Area Adityapur

Share this to all your friends and family

This media organisation is registered with the Government of India’s Ministry of Information and Broadcasting under the registration number MIB/A-50013/174/2021-DM.

विज्ञापन


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *