Kangra News: गाड़ी और घर से 1030 प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद


धर्मशाला। शाहपुर में एक व्यक्ति के घर और गाड़ी से पुलिस ने बुधवार रात को 1030 प्रतिबंधित कैप्सूल पकड़े हैं। इसके अलावा पुलिस को कुछ मोबाइल फोन भी मिले हैं। इस मामले में आरोपी दुर्गा सिंह निवासी ठारू, शाहपुर को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने वीरवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि शाहपुर क्षेत्र में प्रतिबंधित दवाइयों के संबंध में सूचना मिली थी, जिस पर शक के आधार पर एक गाड़ी की तलाशी लेने पर 190 कैप्सूल बरामद हुए। उसी व्यक्ति के घर पर दबिश दी गई तो वहां भी 840 कैप्सूल और पांच पेटी अवैध देसी शराब की बरामद की गईं। आरोपी के कब्जे से कुछ मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। हाल ही में कांगड़ा में बरामद 550 एलएसडी स्टांप के मामले में एसपी ने कहा कि इसे पार्टी ड्रग भी कहा जाता है। ऐसे में जिन लोगों से यह बरामद हुई है, वे इसे कहां से लाए थे और कहां लेकर जा रहे थे, इस बारे में जांच जारी है। इससे पहले कुल्लू, मनाली, शिमला में भी एलएसडी की बरामदगी हो चुकी है।

24 को होगी हाॅफ मैराथन

धर्मशाला। नशे के खिलाफ छेड़े अभियान और इसके दुष्प्रभावों के बारे में जागरूक करने के लिए कांगड़ा पुलिस 24 सितंबर को हाॅफ मैराथन का आयोजन करेगी। इसके साथ सभी वर्गों के लिए विभिन्न खेल गतिविधियों का भी आयोजन किया जाएगा। एसपी बताया कि 24 सितंबर को हाॅफ मैराथन का आयोजन पुलिस की ओर से करवाया जा रहा है। इसके लिए वीरवार से पंजीकरण प्रक्रिया आरंभ हो जाएगी। इच्छुक पुलिस लाइन कांगड़ा स्थित कार्यालय में अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। मैराथन के दौरान 21 किलोमीटर, 11 किलोमीटर और चार किलोमीटर की फन रन का आयोजन होगा। फन रन में 15 वर्ष से कम और 60 से अधिक आयु के व्यक्ति भाग ले सकते हैं। इसके अलावा रस्साकसी, वालीबाल प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जाएगा।

मैक्लोडंगज में मिला बुजुर्ग का शव

धर्मशाला। पुलिस थाना मैक्लोडंगज के अतर्गत वीरवार को मैक्लोडगंज में एक शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान जोंडा राम (65) निवासी सल्ली, शाहपुर के रूप में हुई है। मृतक पिछले तीन-चार साल से मैक्लोडगंज में ही रह रहा था। उसका शव पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए धर्मशाला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *