Kanpur News: ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल


ताखा। भूसा खरीदकर ऑटो से लौट रहे दो सगे भाइयों को बड़े वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए।

ऊसराहार थाना क्षेत्र के भरथना मार्ग पर भरतिया कोठी चौराहा पर रविवार रात करीब 12 बजे ऑटो सवार घर जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे बड़े वाहन ने आटो में टक्कर मार दी। इससे ऑटो में सवार पांच लोग घायल हो गए। ऑटो सवार जसवंतनगर थाना क्षेत्र के जोनई गांव के रहने वाले सगे भाई शिवम व दीपक अपने साथी अनुज निवासी जोनई, अनुज कुमार व धीरज निवासी धौलपुर खेड़ा घायल हो गए। टक्कर की आवाज सुन घरों से लोग बाहर आए और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सैफई मेडिकल कॉलेज भिजवाया। जहां गंभीर रूप से घायल दीपक (25) की इलाज के दौरान मौत हो गई। सभी शिवम के ननिहाल औरैया जनपद के एरवा कटरा थाना क्षेत्र के पटना गांव में मामा के घर पर भूसा खरीदने गए थे। रात के समय वह एक ऑटो से घर वापस लौट रहे थे। दीपक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थाना प्रभारी बेचन सिंह ने बताया कि युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *