Kasganj News: लहसुन बेचने मंडी जा रहा था किसान, कार ने उसकी बाइक में मारी टक्कर; हो गई मौत


Bike riding farmer dies after being hit by car in Kasganj

Accident demo
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


उत्तर प्रदेश के कासगंज में सोरोंजी रेलवे फाटक के निकट बाइक सवार किसान को कार ने टक्कर मार दी। दुघर्टना में किसान की मौत हो गई। खबर मिली तो परिवारीजन रोने बिलखने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली।

सोरोंजी थाना क्षेत्र के नगला खुशहाली निवासी किसान नारेंद्र (24) बाइक से सोरोंजी मंडी में लहसुन बेचने के लिए जा रहा था। उसने लहुसन की बोरियां बाइक पर ही रख ली। जब वह सोरोंजी रेल फाटक के निकट पहुंचा तभी सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। उसको गंभीर चोट आ गई। 

यह भी पढ़ेंः- Firozabad: निजी अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान प्रसूता की मौत, परिजन ने काटा हंगामा; स्वास्थ्य विभाग ने किया सील

हादसे के बाद कार चालक मौके से भाग गया। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे सोरोंजी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन, किसान की रास्ते में मौत हो गई। सूचना पर उसके परिजन भी पहुंच गए। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ेंः- Etah: मूंगफली लदा ट्रक लूटने वाला 50 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, गोली लगने से हुआ घायल

चार बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

परिवारीजन ने बताया कि किसान की 10 साल पहले सुनीता से शादी हुई थी। दोनों से चार बच्चे एक बेटा व तीन बेटियां हैं। सुनीता के सामने अब इन बच्चों के परवरिश की समस्या खड़ी हो गई है। वहीं बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *