kerala news : केरल में स्कूल बस और ऑटो की टक्कर में पांच लोगों की मौत


केरल में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब एक स्कूल बस ने ऑटो में टक्कर मार दी. ऑटो में सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई.

कासरगोड: कासरगोड जिले के बडियाडका में सोमवार शाम बस-ऑटो रिक्शा की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई. घटना शाम 5.30 बजे की है जब एक स्कूल बस ने एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी, जिसमें ड्राइवर के अलावा एक ही परिवार के 4 यात्री सवार थे.

ऑटो चालक समेत पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान ऑटोरिक्शा चालक अब्दुल रऊफ, बिफातिमा, नबीसा, उम्मू हलीमा और बिफातिमा मोगर के रूप में हुई. ये सभी मोगराल के मूल निवासी थे.

ग्लोबल पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को छोड़कर लौट रही थी, जबकि परिवार पल्लाथडका स्थित एक रिश्तेदार के घर जा रहा था. हादसे के वक्त ड्राइवर बस में ही था. ऑटोरिक्शा पूरी तरह से नष्ट हो गया. मृतकों को कासरगोड जनरल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. बडियाडका पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

बडियाडका पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक जांच के अनुसार, बस तेज रफ्तार में थी और एक मोड़ के आसपास गलत दिशा से आ रही थी और इसी वजह से यह दुर्घटना हुई. बस स्कूली बच्चों को छोड़कर वापस लौट रही थी. बुरी तरह क्षतिग्रस्त स्कूल बस और ऑटोरिक्शा को पुलिस ने जब्त कर लिया. उन्होंने कहा कि बस चालक पुलिस हिरासत में है और जल्द ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. स्थानीय लोगों ने बताया कि चारों महिलाएं एक ही परिवार की सदस्य थीं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *