KGF 2 स्टार यश की नई मूवी का उड़ा मजाक, Toxic को बताया Animal के डायरेक्टर की बायोपिक, कइयों ने कहा बोरिंग!


निर्माताओं ने यह भी कहा कि फिल्म ‘वयस्कों के लिए एक फेयरी टेल’ है, यह संकेत देते हुए कि ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ 2 की ऐतिहासिक सफलता के बाद, कन्नड़ स्टार के लिए यह एक और मास फिल्म है, इसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन से समझौता नहीं किया जा सकता है, यानी इसमें वे भी एक्शन अवतार में नजर आएंगे जो कि फिल्म के टीजर से ही पता चलता है. यह फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। खबरों की मानें तो साई पल्लवी, जो ‘प्रेमम’ और ‘गार्गी’ जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, टॉक्सिक में पहली बार यश के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी.

Toxic पर यश के फैंस की प्रतिक्रियाएं
हालांकि, इस फिल्म की छोटी सी क्लिप को देख यश के फैंस अलग- अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जो प्रशंसक बेसब्री से फिल्म के बारे में अपडेट का इंतजार कर रहे थे, उन्होंने तुरंत फिल्म के Toxic टाइटल पर प्रतिक्रिया दी. यूजर्स ने केजीएफ फ्रेंचाइजी की लोकप्रियता पर ध्यान देने के बजाय नई फिल्म के साथ आने में अपना समय लगाने के लिए यश की सराहना की. हालांकि, कुछ नेटिज़न्स ने यह भी नोट किया कि कैसे फिल्म हाई एक्शन दृश्यों के साथ एक और असाधारण फिल्म की तरह दिखती है, इसे केजीएफ की एक और प्रतिलिपि करार दिया.

Toxic जैसी फिल्मों से थक गए कई दर्शक
एक ने लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि यह हिंसा/कार्रवाई के दायरे में नहीं आएगी.’ एक नेटिजन ने लिखा, ‘मैं सभी उद्योगों में एक के बाद एक रिलीज होने वाली मर्दाना एक्शन फिल्मों की संख्या से थक गया हूं.’ एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, ‘बीजीएम सीधी आग थी. मैं इस फिल्म के बारे में और अधिक सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.’ एक तीसरे ने यूजर ने लिखा, ‘बेजोड़-योग्य शीर्षक (Cringe-worthy title) और यहां तक कि सख्त टैगलाइन भी. लेकिन मैं देखना चाहता हूं कि यह फिल्म कैसी बनती है. मैं यह जानने के लिए एक्साइटेड हूं कि गीतू जैसा कोई व्यक्ति यश जैसे स्टार को स्क्रीन पर कैसे चित्रित करेगा.’

एक यूजर ने Toxic को बताया संदीप रेड्डी वांगा की बायोपिक
वहीं कुछ लोगों ने फिल्म की तुलना रणबीर कपूर अभिनीत संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल से करते हुए पूछा, ‘क्या यह एनिमल से अलग होगी?’ एक उपयोगकर्ता ने फिल्म निर्माता की फिल्मोग्राफी को उजागर करने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे ‘टॉक्सिक’ शब्द का जिक्र करते हुए व्यंग्यात्मक ढंग से पूछा कि क्या फिल्म एसआरवी की बायोपिक है. एक यूजर ने मजाक में लिखा, ‘संदीप रेड्डी वांगा की बायोपिक का शीर्षक सामने आया.’ केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित टॉक्सिक को उच्च बजट पर स्थापित किए जाने की उम्मीद है. फिल्म दिसंबर 2023 में फ्लोर पर जाएगी.

Also Read: ‘TOXIC’ में खूंखार किरदार में दिखाई देंगे KGF स्टार, सामने आई पहली झलक, 31 साल की हीरोइन संग करेंगे रोमांस!

Tags: Animal, KGF 2, South cinema, South cinema News, South indian actor


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *